मुकेश अंबानी ने JIO के लिए लॉन्च किया सबसे सस्ता प्लान, चारो तरफ हो रही है वाहवाही

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने प्लेन में कुछ बदलाव लाए हैं। बता दे कि जिओ ने सीधे तौर में अपने प्रीपेड प्लान में ₹700 तक की बढ़ोतरी की है।

इस बदलाव से यूजर्स काफी नाराज है। इसीलिए कंपनी ने कुछ ऐसे प्लेन बाजार में लांच कर दी है जिसके बारे में सुनकर आप भी खुशी से उछल पड़ेंगे।

जी हां जिओ रिलायंस कंपनी ने ₹81 वाले रिचार्ज प्लान में अपना महीने भर चलने के लिए एक न्यू प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। वहीं रिलायंस जिओ के पास एक्सप्लेन ₹899 का मौजूद है जो जियो फोन का प्लान है। रिलायंस जिओ के इस प्लान पर गौर करें तो यह 336 दिन यानी कि 11 महीने की वैलिडिटी आपको देता है। जिओ के इस प्लेन में महीने भर का खर्च सिर्फ ₹81 पड़ेगा।

इस प्लेन में मिलने वाले डिटेल्स के बारे में बात करें तो यदि आप इस प्लान को लेते हैं तो कंपनियां को 24 जीबी डाटा देगी। प्लेन में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। यही नहीं बल्कि प्लेन में हर 28 दिन में 50 s.m.s. भेजने की सुविधा कंपनी आपको देगी। प्लेन में जिओ एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी आपको मिलेगा।

रिलायंस जिओ का एक प्लान ₹91 मे कंपनी ग्राहकों को दे रही। यह भी जिओ फोन का ही प्लान है जिसमें 28 दिन की वैलिडिटी ग्राहकों को दी जा रही। इस प्लेन की डिटेल्स में बात करें तो इस प्लेन में भी किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। इस प्लेन में हर दिन एक सौ एमबी डाटा मिलेगा साथी 200 एमबी डाटा कंपनी आपको फ्री देगी। इसका मतलब ये है की जियो के इस प्लान में टोटल 3GB डेटा मिलता है। प्लान में 50 sms और जियो एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी कंपनी अपने ग्राहको को देगी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *