अंकिता लोखंडे ने अपने जन्मदिन के अवसर पर सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो 80 हजार की साड़ी पहने आई नजर, देखें तस्वीरें

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे अपने शादी के बाद काफी खुश नजर आ रही है हम आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे ने बीते महीने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ शादी के बंधन में बंध गए. हम आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे ने शादी के बाद अपनी कई फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. जिसके बाद उन्हें फैंस उसका भरपूर प्यार मिल रहा है. हम आपको बता दें कि अब कुछ दिनों पहले ही अंकिता लोखंडे ने अपने जन्मदिन के अवसर पर अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी , जिसमें वह अपने पति के साथ नजर आ रही हैं. इसके अलावा अंकिता लोखंडे ने और भी अन्य कई फोटो अपनी सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी. इन फोटोस में सबसे ज्यादा ध्यान खींचने योग्य कोई बात थी तो वह उनकी साड़ी जिसकी अनुमानित कीमत तकरीबन 80 हजार बताई जा रही है. आपके बता दे कि अंकिता लोखंडे इससे पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर चुकी है.

हम आपको बता दें कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विकी जैन शादी के बाद काफी खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक दूसरे को शादी के बाद काफी महंगे महंगे गिफ्ट भी दिए हैं . हम आपको बता दें कि जहां एक तरफ विकी जैन ने शादी के बाद अंकिता को मालदीव में 50 करोड़ का एक घर गिफ्ट किया तो वहीं दूसरी तरफ अंकिता ने उन्हें एक प्राइवेट याच गिफ्ट किया. शादी के कुछ दिन बीत जाने के बाद भी यह कपल काफी खुश नजर आ रहा है. और अपने जीवन की एक नई शुरुआत को हर तरीके से इंजॉय कर रहा है.

पवित्र रिश्ता 2 की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बीते 19 दिसंबर को अपना जन्मदिन अपने परिवार वालों और खास दोस्तों और पति के साथ मनाया. जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपनेइंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस के साथ शेयर कि . इन तस्वीरों पर उनको फैंस का खूब बढ़िया रिएक्शन आ रहा है. इन तस्वीरों में लोगो का ध्यान सबसे ज्यादा आकर्षित कर रही है वह है उनकी साड़ी जो कि ऑर्गेना सिल्क साड़ी है और जिसकी कीमत कुल 80 हजार रुपये है.

हम आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे ने अपनी साड़ी वाली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि “बिना कुछ कहे गर्व दिखाने का सबसे सिंपल तरीका है साड़ी”. हम आपको बता दे की इस साड़ी में पेस्टल ब्लू, मस्टर्ड और गोल्ड शेड्स में डिजाइनर जेजे वलाया के कलेक्शन की सिल्क साड़ी में फ्लोरल और स्ट्राइप्ड पैटर्न हैं. इसका फ्लोरल प्रिंट गुलाबी, सफेद और हरे रंग में है. वहीं, धारीदार पैटर्न काले और सफेद रंगों में बना हुआ है. हम आपको बता दे की इसे प्रिंटेड ऑर्गेना साड़ी कहते हैं, जिसकी कीमत 79,500 रुपये है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *