श्वेता तिवारी के लेटेस्ट सीलिंग फोटोशूट को देखकर एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड राजा तिवारी ने कुछ यूं कमेंट किया…

श्वेता एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। आजकल वह अक्सर ही अपने हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट कराते हुए नजर आ रही हैं ।इसी बीच श्वेता के लेटेस्ट फोटोशूट ने ना केवल उनके फैंस को बल्कि उनके एक्स हसबैंड राजा चौधरी का भी ध्यान अपनी ओर खींचा है। श्वेता एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इन दिनों वह अक्सर ही अपने हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट करती नजर आ रही हैं। इसी बीच श्वेता के लेटेस्ट फोटोशूट ने न सिर्फ उनके फैंस बल्कि उनके एक्स हसबैंड राजा चौधरी का भी ध्यान खींचा है।

छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी आजकल अपने अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते चर्चा में है। प्रेरणा के किरदार से घर-घर में अपनी एक्टिंग के जरिए एक अलग छाप छोड़ने वाली श्वेता टीवी से लेकर बॉलीवुड की फिल्मों में अभिनय कर चुकी है। श्वेता खुद को फिट करके बेहद जबरदस्त अंदाज में अभी हाल एक्टिंग की ओर कम बैक किया है। उनके इस ग्लैमर अंदाज को देखकर हर कोई सरप्राइज है ।श्वेता एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है।वह अक्सर अपने हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट कराती हुई नजर आती है। इसी बीच श्वेता ने के लेटेस्ट फोटोशूट ने ना केवल उनके फैंस बल्कि उनके एक्स हस्बैंड राजा चौधरी का ध्यान भी अपनी ओर खींचा है। श्वेता की इस तस्वीर पर राजा ने कमेंट किया है,और यह सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/CXsRWZrIMeK/

श्वेता तिवारी ने अभी हाल में ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सिजलिंग फोटो शेयर की है। गौरतलब है कि इन तस्वीरों में श्वेता ने येलो कलर की साड़ी में बेहद शानदार फोटो शूट कराया है। इस साड़ी के साथ श्वेता ने जालीदार ब्लाउज पहन रखा है, जो कि गोल्डन लैश से डेकोरेट हुआ है।वही आप फोटो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस फोटोशूट में श्वेता किसी खूबसूरत बला की तरह हॉट दिखाई दे रही। दूसरी ओर श्वेता ने अपनी साड़ी का पल्लू गिरा कर फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन के तौर पर लिखा’ सनशाइन’ एक्ट्रेस इन तस्वीरों ने सिर्फ फैंस के लिए नहीं बल्कि उनके एक्स हसबैंड राजा चौधरी का भी ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है ।उनकी खूबसूरती को देखकर राजा चौधरी खुद को रोक नहीं पाए और उस पर कमेंट कर दिया।

श्वेता तिवारी केक हस्बैंड राजा चौधरी ने उनकी तस्वीर पर अलग अंदाज में कमेंट किया है। श्वेता की खूबसूरती पर कमेंट करते हुए राजा चौधरी ने यूं लिखा ‘हमेशा की तरह बेइंतेहा खूबसूरत ‘राजा का यह कमेंट सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह फैल गया। वही इस कमेंट से एक बात तो साफ हो गई है कि तलाक को लेकर आज भले ही दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं, लेकिन आज भी राजा श्वेता की खूबसूरती के ऊपर फिदा है। राजा ने ही नहीं बल्कि श्वेता की इन तस्वीरों पर उनकी पलक बेटी ने भी बेहद खूबसूरत कमेंट किया है ।पलक ने अपनी मां श्वेता की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा मेरी ‘एस क्वीन’ |

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *