‘भाभी जी घर पर हैं’ के तिवारी की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस असल जिंदगी में थी ऐसी, पढ़ें पूरी खबर

हम सभी जानते हैं कि छोटे पर्दे का मशहूर कॉमेडी शो भाभी जी घर पर हैं कितना लोकप्रिय है. लेकिन आज हम आपको इस शो में पिछले 6 साल से अम्मा जी का किरदार निभा रही हैं एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं. जिन्होंने अपने अनूठे अंदाज और किरदार से लोगों का दिल जीत लिया है.

हम आपको बता दें कि भाभी जी घर पर है सीरियल में एक ऐसा किरदार है जो पिछले 6 वर्षों से एक ही तरह की अदाकारी से अपने लोगों का दिल जीत का आया है. यह शो जब से शुरू हुआ है तब से लेकर आज तक अपने लाखों फ्रेंड बना चुका है. इस शो के हर एक किरदार लोगों के दिलों में बस चुके हैं. इस शो की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें मेन किरदारों के साथ-साथ शो के अलग-अलग के किरदारों को भी दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. इस लिस्ट में टीकू, मलखान , पागल सक्सेना या फिर मनमोहन तिवारी की मां भी शामिल है.

आज हम आपको इसलिए के जरिए शो में मनमोहन तिवारी की मां का किरदार अदा करने वाली एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं . आपको बता दें कि इनका नाम सीमा राठौर है . जो काफी काफी दुबली पतली हुआ करती थी, लेकिन उनकी जिंदगी में हुए एक हादसे ने उन्हें पूरा बदल ही दिया.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सीमा राठौर ने अपने जीवन में बहुत दर्द झेला है. खासकर अपनी शादी का टूटने का दर्द. हम आपको बता दें कि सीमा राठौर ने लव मैरिज की थी, लेकिन कुछ समय बाद रिश्ते में दरार आने कारण इन दोनों ने तलाक ले लिया .और उसके बाद से इनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई. हम आपको बता दें कि तलाक के बाद ही सीमा डिप्रेशन में चली गई थी , और इसी कारण धीरे-धीरे उनका वजन बढ़ता गया और आज वह इस स्थिति में है.

हालांकि उनका बड़ा हुआ वजन उनके लिए वरदान साबित हुआ और उन्होंने लापतागंज, भाभी जी घर पर हैं, जीजाजी छत पर है जैसे हिट सीरियल में मजेदार किरदार निभाए. आज सीमा अपने जीवन में काफी खुश हैं हम उनके निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने मात्र आठवीं तक की पढ़ाई की है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *