क्या मोनी रॉय ने सच में कर ली कोर्ट मैरिज , वायरल हुई दुल्हन बनी मोनी रॉय की तस्वीरें

टीवी जगत की पॉपुलर सीरियल नागिन से फेमस हुई एक्ट्रेस मोनी रॉय इन दिनों बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं। मोनी रॉय बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ भी काम कर चुकी हैं। मोनी रॉय काफी लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। हर कोई मोनी रॉय की शादी के बारे में बात कर रहा है और इसी भी सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि मौनी रॉय ने कोर्ट मैरिज कर ली है।

कुछ समय पहले ही मोनी रॉय ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है और इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैंसी यह कयास लगा रहे हैं कि शादी की तारीख से पहले ही बनी रहे दुल्हन बन गई है। क्या यह सच है या फिर कोई रची हुई साजिश आईआर किस पोस्ट में मारे गए की शादी की तस्वीरों का सच क्या है यह जानते हैं …

मोनी रॉय बॉलीवुड में कदम रखने के बाद एक से एक के बाद एक फिल्म में उन्हें ऑफर की जा रही है। उन्होंने बॉलीवुड में कई सारी हिट फिल्मों में काम भी कर चुकी है। हाल ही में वे फिल्म सत्यनारायण की कथा की शूटिंग में बिजी है। और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीरें शेयर की है उन्हें उन्होंने यह साफ कर दिया है कि उनका यह लोग सत्यनारायण की कथा का है। यानी कि मौनी रॉय ने अभी तक शादी नहीं की है। तस्वीरों में मौनी रॉय का यह लुक देख फ्रेंड्स कंफ्यूज हो गए थे।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए मौर्य ने कैप्शन में माता पार्वती के बारे में भी बात करती नजर आई। मोनी रॉय ने लिखा है कि आज केरल में तिरुवथिरा त्यौहार मनाया जा रहा है। माना जाता है कि उसी दिन शिव और पार्वती लंबे समय के बाद एक दूसरे से मिले थे।

इन तस्वीरों में मोनी रॉय साड़ी में नजर आ रही है। मोनी रॉय सिल्क की साड़ी के साथ गले में फूलों की माला पहनी हुई नजर आ रही है उन्होंने अपने बालों पर भी कजरा लगाए रखा है। मोनी रॉय की इस लुक को देख ऐसा ही प्रतीत होता है कि वह दुल्हन के गेटअप में है।

मोनी रॉय ने अपने इस लुक को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ही यह तस्वीरें तेजी से वायरल होने लगी है।

यानी कि यह साफ है कि मौनी रॉय ने चोरी चुपके से कोई शादी नहीं की है। यह लुक उनकी फिल्म के लिए है।

बता देगी मोनी रॉय 27 जनवरी 2022 को अपने बॉयफ्रेंड सूरज लंबी और के साथ शादी के बंधन में बनने वाली है। की शादी दुबई या फिर इडली में होने वाली है।

फिलहाल मोनी रॉय अपने दोस्तों के साथ क्रिसमस पार्टी प्लान कर रही है। बीती रात थी मोनी अपने गर्ल्स गैंग के साथ बैचलर पार्टी करती दिखी। इस पार्टी की कई तस्वीरें मोनी और उसके दोस्तों ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करके इसकी जानकारी दी है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *