अमिताभ बच्चन से लेकर करण जौहर तक, अपने प्रॉपर्टी से इतने पैसे कमा रहे हैं यह सितारे, लाखों में हो रही कमाई

बॉलीवुड सितारे सिर्फ एडवर्टाइजमेंट और फिल्मों से पैसे नहीं कमाते हैं बल्कि उनकी कमाई उनके घरों से भी होती है. आप सोच रहे होंगे कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने घरों से लाखों रुपए कैसे कमाते हैं? हम आपको बता दें कि कई ऐसे सितारे हैं जिनके पास एक से ज्यादा घर है और वह अपने घरों को किराए पर देकर लाखों रुपए कमाते हैं. आइए डालते हैं नजर उन सितारों पर:

1. बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने हाल ही में अपना मुंबई वाला एक अपार्टमेंट 90 हजार रुपए महीने पर किराया लगाया है और काजोल नई डील मात्र 2 वर्ष के लिए किया है. रिपोर्ट के मुताबिक काजोल की है प्रॉपर्टी 771 स्क्वायर फुट में फैली हुई है और यह अपार्टमेंट हीरानंदानी गार्डेंस के अटलांटिक प्रोजेक्ट के 21 फ्लोर पर मौजूद है. आपको बता दें अपार्टमेंट का लीज और लाइसेंस एग्रीमेंट 3 दिसंबर को रजिस्टर किया गया था और बताया जा रहा है कि किराएदार ने सिक्योरिटी अमाउंट के रूप में ₹300000 पहले ही जमा करा दिए हैं.

2. बॉलीवुड में दबंग खान से मशहूर सलमान खान भी अपने बिजनेस से कमाई करते हैं लेकिन अभी उन्होंने अपने मकान भी किराए पर लगाने शुरू कर दिए हैं. मुंबई का अपना एक अपार्टमेंट 95 रुपए प्रति महीने वेदर से किराए पर लगाया है. सलमान का 758 अपार्टमेंट बांद्रा वेस्ट में स्थित है.

3. बिग

बी के नाम से मशहूर महानायक अमिताभ बच्चन ने भी हाल ही में अपना एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट अभिनेत्री कृति सेनन को 10 लाख रुपए प्रति महीने पर किराया दिया है. अमिताभ बच्चन के साथ 2 वर्ष के लिए किया है.

4. अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन अपने पिता के साथ मिलकर जुहू में अपने दोनों बंगलों के ग्राउंड फ्लोर को 19 लाख रुपए प्रति महीने के हिसाब से किराए पर लगाया है. बता दें कि यह दोनों प्रॉपर्टी जलसा के पास स्थित है जहां बच्चन परिवार खुद भी रहता है.

5. बात करें मशहूर डायरेक्टर करण जौहर की तो उन्होंने अपनी दो प्रॉपर्टी किराए पर लगा रखी है. एक प्रॉपर्टी उन्होंने 17.56 लाख प्रति महीने और दूसरी 6.15 लाख प्रति महीने के हिसाब से किराए पर लगा रखा है.

6. पटौदी खानदान के सैफ अली खान ने भी अपना बांद्रा वाला अपार्टमेंट 3.5 लाख रुपए प्रति महीने पर किराए पर दे रखा है. या प्रॉपर्टी 1500 वर्ग फुट में फैली हुई है और 2 कार पार्किंग का स्पेस भी मौजूद है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *