सारा अली खान ने मनाया छोटे भाई तैमूर का जन्मदिन, चाह कर भी नही शामिल हो पाई करीना कपूर खान

सैफ अली खान और करीना कपूर खान शायद ही अपने बड़े बेटे तैमूर के इस बर्थडे को कभी भूल पाएंगीं. हम आपको बता दें कि करीना कपूर खान इस समय कोरोनावायरस की चपेट में आ चुकी है. और इसी के चलते वह अभी क्वारंटाइन पीरियड में है. हम आपको बता दें कि बीते दिन उनके बड़े बेटे तैमूर का जन्मदिन था, और वह चाहकर भी उसके पास नहीं जा सकती थी. तैमूर की बड़ी बहन और सैफ अली खान की पहली पत्नी की बेटी सारा अली खान ने अपने छोटे भाई तैमूर के लिए प्यारा सा चॉकलेट केक और ढेर सारी चॉकलेट लेकर उनका जन्मदिन मनाने के लिए गई थी. जिसकी फोटो भी उन्होंने शेयर की है.

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और सैफ अली खान की बड़ी बेटी सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से तस्वीरें शेयर करते हुए यह लिखा कि तुम्हें जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक टीम टीम. सारा चॉकलेट, लाफ्टर, जॉय तुम्हें मुबारक. हम आपको बता दें कि सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह तैमूर का हाथ पकडे केक के सामने खड़ी हुई नजर आ रही है. वहीं उनके साथ बगल में सैफ अली खान भी दिखाई दे रहे हैं. इस फ़ोटो करीना कपूर खान की कमी साफ देखी जा सकती है जो कि कोरोनावायरस की चपेट में आने कारण अपनी क्वारंटाइन पीरियड को पूरा कर रही है.]

हम आपको बता दें कि सैफ अली खान के बेटे तैमूर अब पूरे 5 साल के हो चुके हैं करीना कपूर खान ने साल 2016 में उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में जन्म दिया था . हम आपको बता दें कि कोरोनावायरस की चपेट में आने के कारण करीना कपूर उनसे दूर है जिसके चलते उन्होंने एक प्यारा सा वीडियो अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें तैमूर अपने नन्हे कदमों पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *