अमिताभ बच्चन के परिवार की बढ़ी टेंशन, वजह बनी ऐश्वर्या

भारत जैसे देश मे अगर किसी को कम समय मे ज्यादा अमीर बनना है तो उसका सबसे सीधा मार्ग है बॉलीवुड. ऐसा कहने के पीछे कारण है क्योंकि बॉलीवुड की दुनिया मे एक फ़िल्म करने के लिए अभिनेता या अभिनेत्री करोडो रुपए लेती है. जिसके चलते वह अगर 5 फिल्मे भी कर ले तो बहुत ही कम समय मे करोडो की सम्पति के मालिक हो जाते है. हम आपको बता दे की इसी सूची में अमिताभ बच्चन , शाहरुख खान , अक्षय कुमार जैसे और भी बहुत सारे बड़े-बड़े नाम शामिल है जिन्होंने बॉलीवुड की दुनिया मे काफी पैसा कमाया है और साथ ही अपने और अपने परिवार के लिये करोडो की सम्पति बनाई है.

हम आपको बता दे कि यही वह कारण है जिसके चलते लगभग सभी बड़े पर्दे के अभिनेता हमेशा यह कोशिश करते है कि पैसा कम से कम भारत सरकार को दिखाए ताकि उन्हें टैक्स भी कम ही देना पड़े. यही कारण है कि भारत का ईडी डिपार्टमेंट इन बॉलीवुड के सितारो की छान-बीन ही करता रहता है कि वह टैक्स समय से भरते है या नही और इसी के साथ इनके पास काला धन यानी अवैध धन तो नही है और अगर है तो इसे किस रूप में रखे हुए है . इसी के चलते वर्तमान समय मे बच्चन परिवार के सिर के ऊपर भी संकट के बादल छा चुके है. हम ऐसा इसलिए कह रहे क्योंकि अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को ईडी ने पूछताछ के लिए बुला लिया है.

गौरतलब है की भारत मे बहुत सारे लोग टैक्स की बचत करने के लिए विदेशो में पैसा निवेश कर देते है ताकि भारत सरकार को इसका बिल्कुल पता नही चले. हम आपको बता दे कि ऐसे ही लोगो के बारे मे जानकारी रखने के लिए भारत सरकार ने एक विभाग बनाया हुआ है जिसका नाम ईडी विभाग है. इसी के चलते ई.डी विभाग हमेशा उन लोगो की छान-बीन करता रहता है जो कि टैक्स की छोरी बचाने के लिए विदेशो में घर खरीदे हुए है. और ऐसा ही कुछ टैक्स बचाने के लिए ऐश्वर्या राय में भी किया है, जिसके चलते ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है.

हम आपको बता दे कि वर्तमान समय मे बॉलीवुड के अभिनेताओं के पास करोडो-अरबो रुपये की सम्पति है और जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शाही और लक्ज़री अंदाज में जीना पसन्द करते है. ऐसा ही ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *