साउथ की हिरोइन सामंथा ने कहा था खाने से जरूरी है सैक्स,अब दिया ये बड़ा बयान

साउथ इंडस्ट्री की अभिनेत्री सामंथा जिनका हाल ही में तलाक हुआ है! नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य के साथ सामंथा का विवाह हुआ था लेकिन अब वह अलग हो चुके हैं उनका तलाक हो गया है! लेकिन अब अभिनेत्री का सेक्स पर दिया गया बयान 4 साल के बाद एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है इस बयान में उनका कहना था कि उनके लिए भोजन से ज्यादा सेक्स महत्वपूर्ण है!

दरअसल सेक्स पहली पसंद या खाना के सवाल पर पहले तो होनी इसमें से कोई एक ऑप्शन चुनने से मना कर दिया था लेकिन बाद में उन्होंने सेक्स को ही अपनी पहली चीज बताया था! इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा था कि वह किसी दिन बिना खाना खाए तो रहने के लिए तैयार है!

अब दिया ये बयान-

सामंथा ने कहा कि “उसने सोचा कि वह टूट जाएगी और मर जाएगी। लेकिन, जैसा कि उसने महसूस किया कि वह अपना जीवन जीने जा रही है। सभी मुद्दों के साथ, वह इतनी मजबूत महिला होने के लिए खुद की सराहना करती है।” शकुंतलम अभिनेत्री ने कहा, “मुझे कभी नहीं पता था कि मैं इससे बाहर आ सकती हूं। मुझे अपने आप पर गर्व है, क्योंकि मुझे कभी नहीं पता था कि मैं इतना मजबूत हूं।”

सामंथा ने यह भी उल्लेख किया कि चैतन्य से उनके तलाक ने उनके मानसिक स्वास्थ्य पर भारी असर डाला, लेकिन उन्होंने बेहतर होने के लिए अपने तरीके से प्रयास किया। सामंथा जल्द ही दो बहुभाषी परियोजनाओं पर काम कर रही हैं, जिनमें से एक का शीर्षक ‘यशोदा’ है। इसी के साथ सामंथा ने वादा किया है कि वह अपनी मेहनत से ही अपने आलोचकों को चुप कराएंगी और कुछ नहीं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *