ना अरबाज और ना ही अर्जुन कपूर इस लड़के के साथ इस समय अपना समय बिता रही हैं मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा खान अक्सर अपनी खूबसूरती और फिटनेस सोशल मीडिया पर छाई रहती है उन्हें बॉलीवुड की आइटम गर्ल के नाम से भी जाना जाता है सोशल मीडिया पर हमेशा उनकी फिटनेस और ड्रेसिंग सेंस की चर्चा होती रहती है. हम सभी जानते हैं कि आज के इस दौर में मलाइका अरोड़ा खान किसी पहचान की मोहताज नहीं है

हम सभी जानते हैं कि मलाइका सलमान खान के भाई अरबाज खान की पूर्व पत्नी है, और अब इन दोनों के बीच तलाक हो चुका है. दोनों ही अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ भी चुके हैं. मलाइका ने जहां एक तरफ तलाक के बाद कपूर खानदान के बेटे अर्जुन कपूर के साथ अपने संबंध मजबूत किए हैं, वहीं दूसरी तरफ अरबाज खान ने अपनी इटालियन मॉडल के साथ रिलेशनशिप में है.

खैर अर्जुन और मलाइका की बात करें तो पिछले दिनों में यह खबरें आ रही हैं कि इन दोनों के बीच में ब्रेकअप हो चुका है. दरअसल बात यह है कि अर्जुन का शेड्यूल इस समय काफी व्यस्त है, और लगातार अपने प्रोजेक्ट में जुड़े रहने के कारण अर्जुन अक्सर विदेश ही रहते हैं. जिसके कारण इन दोनों को साथ वक्त गुजारने का मौका नहीं मिल पा रहा है. इसीलिए ऐसी अफवाह उड़ी थी कि इन दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. पर इस अफवाह पर विराम लगाते हुए दोनों साथ में अभी मालदीव से छुट्टियां बिताकर वापस लौटे हैं.

वही हम आपको बता दें कि इन दिनों मलाइका अरोड़ा का बेटा अरहान भी भारत लौटा हुआ है. जो आजकल अपनी मां के साथ ही रहता है. हम आपको बता दें कि अरबाज को तलाक देने के बाद मलाइका अकेले ही रहती हैं, लेकिन अपने बेटे के आ जाने कारण अब वह उसी के साथ रह रही हैं. हम आपको बता दें कि इन दिनों विदेश में क्रिसमस की छुट्टियां चल रही हैं और इन्हीं छुट्टियों के कारण अरहान वापस आ चुका है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *