सलमान खान करना चाहते थे इन अभिनेत्रियों से शादी, हो गया कुछ ऐसा जिसकी वजह से आजतक है कुंवारे, वजह जान फैंस के भी उड़े हुए होश !

Salman Khan Marriage Suspense Finish: सलमान खान जानी मानी Bollywood की हस्ती का, जिसकी शादी का सबको बेसब्री से इंतजार है! जी हां, सबके दिमाग में बस यही सवाल, Salman Khan की शादी कब और किसके साथ होगी इस बात से पर्दा कब हटेगा। वैसे बॉलीवुड में पेचप और ब्रेकअप होना आम बात है ठीक इसी तरह सलमान खान की Life में भी कई लड़कियां आई और गई, लेकिन सलमान किसी के साथ शादी नहीं कर पाएं।

Salman Khan Marriage Suspense Finish-

Salman Khan

ऐसे में आज भी सलमान के Fans को उनकी शादी का इंतजार है। अब शादी करना या न करना Salman Khan की अपनी मर्जी है, लेकिन आज हम आपको सलमान के बारे में कुछ खास बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में क्या खास है?

In the list of Forbes list, these male actors have died, read the whole story

हाल ही में सलमान खान की Movie Race-3 रिलीज हुई, जिसके बाद उनके फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। फिल्म Box Office पर धमाल भी मचा रही है। फिल्म कितने भी क्यों न Release हो जाए पर सभी के मन में सवाल सलमान की शादी को लेकर है।

आज हम आपको बताएंगे कि आखिर Salman Khan शादी क्यों नहीं करना चाहते हैं, ऐसा नहीं है कि सलमान को लड़कियां नहीं मिल रही है, बल्कि इसके पीछे बड़ी वजह है।

salman-khan

बताते चलें कि सलमान खान का नाम कई Actress के साथ जुड़ चुका है। लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी है, जिनके साथ Salman Khan शादी करना चाहते थे। ये कोई बड़ी या नाम वाली अभिनेत्रियां नहीं है, बल्कि जब सलमान ने बॉलीवुड में कदम रखा था, तब उनके साथ काम करती थी, ऐसे में सलमान और अफेयर का Connection बहुत ही बड़ा है, जिसकी वजह से सलमान खान तीन अभिनेत्रियों से शादी तो करना चाहते थे, लेकिन कर नहीं पाए।

इसलिए नहीं करना चाहते हैं शादी

सलमान खान ने एक Comedy Show में अपनी शादी न करने के पीछे की वजह का खुलासा किया था, जिसके बाद से ही उनके फैंस के होश उड़े हुए हैं। जी हां, Salman Khan ने कहा कि मैं शादी तो करना चाहता हूं, लेकिन मैं जिससे शादी करूंगा, उस लड़की की लाइफ बर्बाद हो जाएगी, जिसकी वजह से Salman Khan किसी भी लड़की की Life बर्बाद नहीं करना चाहते हैं।

Kill Salman Khan

अब सवाल ये खड़ा होता है कि आखिर Salman khan के साथ शादी करने से किसी भी लड़की की Life क्यों बर्बाद होगी…ये तो खैर सलमान ही जानते हैं। चलिए अब जानते हैं कि आखिर वो 3 Actress कौन सी है, जिनसे Salman khan शादी करना चाहते थे- संगीता बिजलानी, सोमी अली, कैटरीना कैफ !

और देखें – 

Jammu-Kashmir PDP-BJP Alliance Breakब्रेकिंग : जम्मू-कश्मीर में टूटा बीजेपी और पीडीपी का महागठबंधन, सियासती राजनीती हुई तेज़ !

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …