हरियाणा की स्टेज डांसर से बॉलीवुड में एक अलग मुकाम बनाने वाली सपना चौधरी अब है इतनी करोड़ की संपत्ति की मालकिन, पढ़िए पूरी खबर

हरियाणा के मशहूर डांसर और इस समय बॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी सपना चौधरी को कौन नहीं जानता है. एक स्टेज डांसर से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले सपना अपने दम पर आज बॉलीवुड में जिस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं, वह बहुतों के लिए अभी तक सपना ही है. हम आपको बता दें कि पूरे देश में सपना चौधरी के चाहने वालों की कमी नहीं है. हम सभी जानते हैं कि सपना एक बेहद लग्जरी लाइफ़स्टाइल जीती हैं. आज हम आपको इस लेख के जरिए उनकी कुल संपत्ति के बारे में कुछ बताने जा रहे हैं.

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने पहले छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में भी हिस्सा लिया था. इसी के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग में तगड़ा बढ़ोतरी हुई थी. हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया अकाउंट भी एक्टिव रहती है, तथा अपनी पोस्ट और वीडियोस के साथ शेयर करती रहती हैं. हम आपको बता दें कि सपना चौधरी को उनके फ्रेंड से भी खूब प्यार और सपोर्ट मिलता है.

हम सभी जानते हैं कि सपना चौधरी के जीवन में एक समय ऐसा था कि जब उन्हें एक समय की रोटी की जुगाड़ के लिए काफी मेहनत और मशक्कत करनी पड़ती थी लेकिन आज वह अपने दम पर एक लग्जरी लाइफ़स्टाइल जी रहे हैं. हम आपको बता दें कि उनके पास ऑडी Q7, बीएमडब्ल्यू7 जैसी कई लग्जरी गाड़ियां मौजूद है. हम आपको बता दें कि सपना के पास दिल्ली से सटे नजफगढ़ इलाके में एक शानदार बंगला भी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो सपना चौधरी की कुल संपत्ति तकरीबन 50 करोड़ रुपए की है.ऐसा कहा जाता है कि सपना चौधरी अपनी एक परफॉर्मेंस के लिए 25 से ₹50 लाख रुपए तक की फीस चार्ज करती हैं. आप भी जानते हैं कि सपना चौधरी के डांस का क्रेज पूरे देश में खूब है लोग उनके डांस और गानों को खूब पसंद करते हैं. उनके निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने मशहूर एक्टर और सिंगर वीर साहू से शादी रचाई थी और अब दोनों एक बच्चे के माता-पिता है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *