बॉलीवुड की इन मशहूर हसीनाओं के आपत्तिजनक वीडियो हो चुके हैं सोशल मीडिया पर वायरल, आप भी देखें कौन-कौन है शामिल

विवाद और बॉलीवुड का नाता बहुत पुराना रहा है. बड़ा पर्दा बाहर से देखने मुझे इतना ही शानो शौकत और चमक धमक वाला होता है वही इसके अंदर बहुत अंधेरा है. आज हम आपको कुछ ऐसे एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके फिल्मों में किए गए एक किरदार से उन्हें कई बार शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है.

इसबेला और कैटरीना कैफ

इस लिस्ट में पहला नाम आता है बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और उनकी बहन का. कैटरीना कैफ को आज बॉलीवुड में कौन नहीं जानता है लेकिन इनकी बहन जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी कुछ खास पहचान नहीं बना पाई. उनका नाम एक m.m.s. में दर्ज हो गया. जिसके बाद पूरे परिवार को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था. हालांकि बाद में इस पर कैटरीना कैफ ने सफाई दी थी कि इसमें उनकी बहन नहीं थी क्योंकि वह उस समय न्यूयॉर्क में थी.

वीना मलिक

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक को कौन नहीं जानता. वह भारतीय छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं हम आपको बता दें कि एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें बीना और उनके कोस्टार अंदरवर बेहद बोल्ड ड्रेस देखे गए थे जिसके कारण यह काफी चर्चा का विषय बनी थी. हालांकि बाद में वीना मलिक ने इससे पल्ला झाड़ते हुए कहा था कि यह उनकी आने वाली फिल्म 50-50 का एक सीन है.

आर्यन खान-नव्या नवेली नंदा

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अभिषेक बच्चन की भांजी नव्या नवेली नंदा का भी वीडियो एक बार वायरल हो चुका है. हम आपको बता दें कि इस वीडियो में दोनों एक दूसरे को काफी प्राइवेटली किस करते हुए दिखाई दे रहे थे.

हंसिका मोटवानी

साल 2015 में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था. जिसमें यह कहा गया था कि हम हंसिका बिना कपड़ों के नहा रही हैं, लेकिन बाद में खुलासा हुआ कि स्त्री कोई और थी, जो बिल्कुल देखने में हंसिका मोटवानी जैसी लग रही थी.

शाहिद कपूर और करीना कपूर

बॉलीवुड में एक दौर था जब शाहिद कपूर और करीना कपूर के किस्से चलते रहते थे. हालांकि बाद में दोनों ने अपना रास्ता बदल लिया. हम आपको बता दें कि उस दौरान इन दोनों का निजी वीडियो सोशल मीडिया पर कई बार वायरल हुआ. हालांकि बाद में इन दोनों ने इससे पल्ला झाड़ते हुए बता दिया कि यह वीडियो इनका नहीं है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *