विकी कौशल ने किया खुलासा 15 साल की उम्र में कटरीना कैफ को दिल दे बैठे थे

आपको बता दिया जाए कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ बॉलीवुड में वह मुकाम हासिल कर चुकी है जिसका आज के समय मे बॉलीवुड की दुनिया मे बहुत बड़ा नाम है। अभिनेत्री कैटरीना कैफ के बारे में बताए तो वर्थमान समय मे इनके पास करोडो की सम्पति मौजूद है। जिसके वजह से आज उनके पास किसी भी चीज की कमी नही है। कैटरीना कैफ हालहि शादी के बंधन में बंध गए है। जिसके वजह से हर तरफ कैटरीना कैफ सुर्खियां बटोर रही हैं। कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड सुपरस्टार विक्की कौशल से शादी रचाई है। और यही कारण है कि दोनो की जोड़ी को काफी चर्चो में है। अभिनेता विक्की कौशल का भी बॉलीवुड में बड़ा मुकाम हासिल कर चुके हैं।

आपको बता दिया जाए कि कैटरीना कैफ से विक्की कौशल ने हालहि में शादी की है। उनसे वह स्कूल समय से ही बेहद पसंद किया करते थे। ऐसा इसलिए क्योंकि जब विक्की कौशल स्कूल में थे तो उस समय कैटरीना कैफ बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी थी। इसी के वजह से विक्की कौशल इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे है। बता दे विक्की कौशल को उनका क्रश और बचपन का प्यार दोनो ही उन्होंने हासिल कर लिया है।

दरअसल, विक्की कौशल जब 15 साल की उम्र में स्कूल जाते थे तो उस समय कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी थी आपको बता दिया है कि जब अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपनी पहली फ़िल्म की थी तो उस समय वह विक्की कौशल की क्रश बन गयी थी और विक्की कौशल अभिनेत्री को दिल दे बैठे थे।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *