शादी के बाद नए घर में प्रवेश करने पर कैटरीना ने विकी कौशल के लिए बनाई स्पेशल डिश, सोशल मीडिया पर शेयर की

बॉलीवुड की अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल नहीं अभी हाल में ही शादी की है ।इन दोनों की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर भरी पड़ी है। विक्की और कैटरीना का जिक्र करें तो इन्होंने बीती 9 दिसंबर 2021 की तारीख को शादी के सात फेरे लिए शादी के बाद ,ये जोड़े हनीमून के लिए रवाना हो गए। हालांकि अब कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी स्पेशल मोमेंट को एंजॉय करके वापस आ गए हैं। जिसके बाद घर आकर कैटरीना कैफ को अपनी पहली रसोई की रस्म निभाना था। इन्होंने इस रस्म की तस्वीर भी अपने फैंस के साथ शेयर की है।

असल में कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक स्टोरी भी पोस्ट की है।जिसमें उन्होंने अपनी पहली रसोई की डिश की एक फोटो शेयर की है।शेयर की गई तस्वीर में कैटरीना कैफ को अपने हाथों एक कटोरी लिए हुए देखा जा सकता है।इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने अपनी स्टोरी के कैप्शन में कुछ यूं लिखा-‘ मैंने बनाया …चौका चारधन।’


शेयर की तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैटरीना कैफ ने अपनी पहली रसोई की को अदा करते हुए हलवा बनाया है। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है। इस तस्वीर को देखते हुए कैटरीना कैफ के फैंस उनकी तारीफ के पुल बांधे जा रहे हैं, जिस तरह से एक पंजाबी परिवार की बहु बनने के बाद कैटरीना कैफ ने सभी रस्मों रिवाजों को बखूबी निभाया है। उसे देखते हुए जरूर लगता है कैटरीना कैफ दिल से एक डाउन टो अर्थ और देशी स्वभाव की अदाकारा है।

आपको जानकारी देते हुए बता दे कैटरीना कैफ और विकी कौशल जल्दी अपनी एक रिसेप्शन की एक शानदार पार्टी का भी आयोजन करने वाले हैं, जोकि मुंबई जेडब्ल्यू मैरियट होने वाली है। कैटरीना कैफ के इस रिसेप्शन पार्टी को लेकर न केवल उनके फ्रेंड्स बल्कि फ्रेंड्स भी काफी उत्साहित है। खबरों की माने तो ऐसा बताया जा रहा है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल रिसेप्शन पार्टी रिसेप्शन पार्टी आने वाले 20 दिसंबर की तारीख को रखी गई है।

असल में कैटरीना और विकी चाहते हैं कि उनके रिसेप्शन पार्टी आने वाले क्रिसमस से पहले ही थ्रो की जाए और इसके अलावा जैसा कि हम सभी को पता है कि आने वाले दिनों में ओमाइक्रोन का खतरा काफी तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में संभावना है कि उसके बाद यह रिसेप्शन पार्टी कैंसिल करने पड़े। आपको बता दें कि कैटरीना कैफ की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड की कई दिग्गज सितारे शामिल होंगे जिनमें सलमान खान रणबीर कपूर, आमिर खान, शाहरुख खान ,अमिताभ बच्चन जैसे बड़े स्टार इस लिस्ट में शामिल है।

शहर में ओमाइक्रोन के खतरे को नजरअंदाज न करते हुए इसमें शिरकत करने वाले प्रत्येक गेस्ट को अपना आरटीपीसी टेस्ट कराना अहम होगा, और उनकी नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही कहीं उन्हें कैटरीना और विक्की की रिसेप्शन शादी में शामिल होने दिया जाएगा। जिससे कि इनकी खूबसूरत पार्टी में किसी भी तरह का संक्रमण न फैल सके।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *