क्या आमिर ने अपनी ही बेटी की उम्र की लड़की से की शादी? इरा खान ने किया खुलासा

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिशट यानी आमिर खान फिलहाल सुर्खिया बटोर रहे हैं। जहां एक तरफ वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर बिजी है वहीं दूसरी तरफ हाल ही में खुलासा हुआ है कि आमिर ने उनकी को-स्टार फातिमा सना शेख से शादी से शादी रचा ली है। इस बात का खुलासा आमिर की बेटी इरा खान ने खुलासा किया है। इसके बाद एक बार फिर आमिर और फातिमा के रिश्ते सुर्खियों में आ गयी है।

बीते दिनों ही आमिर और उनकी दूसरी बीवी किरण राव ने अमिर खान से तलाक ले लिया है। दोनों ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि वो दोनों आपसी सहमति और खुशी से अलग हुए है। उन्होंने एक-दूसरे से तलाक ली लिया है।

हालांकि, वे अपने बच्चे और कंपनी के लिए साथ मिलकर काम करते रहेंगे। उनका ये वीडियो सामने आने के बाद भी सोशल मीडिया यूज़र्स लगातार इस तरह का भ्रम फैला रहे थे कि आमिर और किरण के तलाक लेने का कारण फातिमा हैं। एक्टर किरण से तलाक लेने के बाद फातिमा से शादी रचाएंगे।

जिसके बाद दोनों की तरफ से किसी तरह का कोई रिएक्शन देखने को नहीं मिला है। लेकिन अब हाल ही में सोशल मीडिया पर आए आमिर की बेटी इरा के बयान ने हर किसी को अचंभित कर दिया है। इस बयान से अभिनेता आमिर खान की तीसरी शादी की खबर सुनने को मिल रही हैं। आपको बता दे कि एक्टर फातिमा सना शेख फिल्म ‘दंगल’ में आमिर के साथ नज़र आई थी। जहां उन्होंने आमिर की बेटी का किरदार निभाकर दर्शको क दिल जीता था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक के मुताबिक बताया जाता है कि इरा खान ने अपने बयान में बताया है कि जब उन्हें पता चला कि उनके पिता ने उनकी उम्र की लड़की से शादी रचाई है तो वे इसे सहन नहीं कर पाई। उन्हें यह सुनकर बिल्कुल भी खुशी नहीं हुई। ऐसे में वो डिप्रेश हो गयी है।

आपको बता दे सोशल मीडिया पर इरा खान इस तरह का कोई वीडियो शेयर नहीं की है। आमिर की बेटी इरा का बयान सामने आने के बाद लोग अंदाज़ा लगाते नज़र आ रहे हैं कि एक्टर ने तीसरी शादी कर ली है। लेकिन अभी तक इस बात को छिपा कर रखा हुआ है।

 

बता दें कि आमिर ने सबसे पहले साल 1986 में रीना दत्ता से शादी रचाई थी। दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई थी। ऐसे में उन्होंने 2002 में एक-दूसरे से तलाक लेकर अलग हो गए थे। जिसके बाद तलाक के तीन सालों बाद यानी 2005 में उन्होंने किरण राव से शादी रचाई थी। यहां भी दोनों अपनी शादी को ज्यादा दिनों तक नहीं साथ रह पाए और अभी दोनों के तलाक को कुछ ही महीने बीते हैं यह खबर सुनने को मिल रही है कि अभिनेत्री फातिमा के साथ उनकी शादी करने वाले है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *