जब शाहरुख खान ने उड़ाया था मुकेश अंबानी के बेटे का मजाक,उसके बाद…

जैसा की आप सबको मालूम है मुकेश अंबानी और उनका पूरा परिवार अक्सर ही सुर्खियों में बना ही रहता है वहीं दुनिया के टॉप टेन उद्योगपति में शुमार मुकेश अंबानी लग्जरी लाइफ जीते हैं तो ऐसे में उनका पूरा परिवार भी लग्जरी लाइफ की जीता है वही उनके शौक भी काफी ज्यादा महंगे होते हैं फिलहाल हम बात कर रहे हैं अनंत अंबानी के बारे में जो कि अपने पिता के साथ बिजनेस भी संभाल रहे हैं वहीं उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी कुछ कम नहीं है इसकी एक झलक रिलायंस इंडस्ट्री के 40 वर्ष पूरे होने के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में देखने को मिल गई थी!

दरअसल इस कार्यक्रम को बॉलीवुड के स्टार शाहरुख खान होस्ट कर रहे थे और उन्होंने स्टेज पर मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के वजन को लेकर उनका मजाक उड़ाने की कोशिश की थी जिसका खुद अनंत अंबानी ने भी बखूबी जवाब दे दिया था और शाहरुख खान की बोलती बंद कर दी थी!

शाहरुख खान पहले तो अनंत अंबानी के ट्रांसफॉरमेशन को लेकर उनकी तारीफ कर रहे थे और सवाल पूछते हैं कि तुमने यह कैसे किया? जिस पर अनंत अंबानी कहते हैं कि मैंने केवल अपनी हेल्थ को लाइन पर लाने के लिए किया है!

वही इसके बाद बॉलीवुड के किंग खान अनंत अंबानी के वजन का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि यह जो तुम लाइन पर लेकर आए हो ना इसमें जियो को बड़ी तकलीफ है मुझे भी बड़ी तकलीफ है क्योंकि जियो का जो डाटा पैक है और जो मेरा सिक्स पैक है वह तुम्हारे पैक के सामने छोटा लगने लगा है यार!

अब ऐसे में शाहरुख खान की बात सुनकर अनंत अंबानी भी जवाब जवाब देते हैं कि नहीं आप फिकर मत करिए मैं आपकी इंडस्ट्री में नहीं आ रहा हूं मैं यही हूं रिलायंस परिवार के साथ में!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *