शख्स ने हनीमून पर पत्नी के साथ दिया दोस्तों को भी आमंत्रण , पत्नी ने मचाया बवाल

जैसा कि हम सभी जानते हैं पर पर हनीमून का मतलब होता है पाटनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना। हनीमून के समय पार्टनर एक दूसरे को अच्छी तरह से समझते हैं। अरेंज मैरिज में तो हनीमून होना ज्यादा ज़रूरी होता है।

नवविवाहित जोड़े तो पहले से ही है हनीमून की प्लानिंग करना शुरू कर देते हैं। दरअसल हनीमून का मतलब क्या नहीं होता है कि ना विवाहित जोड़ा किसी भी जगह पर सिर्फ घूमने के लिए जाया करते हैं। बल्कि इसका अर्थ क्या होता है कि वह एकांत जगह पर जाए बाद और एक दूसरे को अच्छी तरीके से जाने और एक दूसरे को अच्छी तरीके से समझें।

जैसा कि हम सभी जानते हैं हनीमून पर कपल साथ में अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं और सिर्फ फिजिकल ही नहीं होते हैं। मेंटली भी एक दूसरे के करीब आती है। इसीलिए इस मौके पर परिवार के अन्य लोग साथ में नहीं जाते हैं। दोनों खुद ही एक दूसरे के साथ ही पार्टनर बनकर इंजॉय करने के लिए जाते हैं। लेकिन सोचिए अगर कोई शख्स अपने हनीमून पर अपने दोस्तों को लिए जाए तो क्या होगा। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जब एक लड़के ने अपनी शादी से पहले दोस्तों को भी साथ चलने का आमंत्रण दे दिया था।

जगह का नाम सुनते ही उत्सुख हो गए थे दोस्त

डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया जाता है कि सोशल मीडिया साइट रेडिट आपबीती सुनाते हुए अपना पक्ष लिखा और इसके बाद से उम्मीद कि लोग उन्हें कुछ अच्छा सुझाव देंगे। लेकिन लोगों ने तो उल्टा उनकी टांगें खींचना ही शुरू कर दिया था। शख्स ने लिखा कि शादी से 7 महीने पहले वह और उनकी होने वाली पत्नी हनीमून की प्लानिंग कर रहे थे। उन दोनों ने एक शहर में जाने का फैसला किया थाऔर फिर उस व्यक्ति ने इस बारे में अपने दोस्तों को भी बताया था। जिस जगह पर कपल जाना चाहते थे वहां जाने की पहले उनके दोस्त ही काफी लंबे समय से कर रहे थे। इसीलिए जगह का नाम सुनते ही उसके दोस्त भी काफी उत्सुक हो गए थे और उनके दोस्ट भी कपल के साथ में जाना चाहते थे।

सुनते ही लड़की ने दिया ऐसा रिएक्शन

आपको बता दे शख्स अपने दोस्त की इच्छा पूरी करना चाहते थे और इसीलिए उन्होंने अपने दोस्त को उनके साथ आने के लिए आमंत्रण दे दिया। लेकिन यह आमंत्रण उनके लिए मुसीबत बन गई थी। जब उसने इस बारे में अपनी होने वाली पत्नी को बताया था। तो उसकी पत्नी बेहद नाराज भी अपनी हनीमून पर होने वाले पति के दोस्तों के वजह से वह भड़क गयी थे और गुस्से में अपने मंगेतर को बेवकूफ तक भी कह दिया था। हालांकि शख्स ने उसे समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन लड़की ने एक भी बात नहीं सुनी।

यादगार ट्रिप के चक्कर में महिला ने नाराज़गी व्यक्ति की

आपको बता दिया जाए कि दोस्तों की ख्वाहिश पूरी करने के लिए शख्स ने अपने दोस्तों को उनके साथ हनीमून पर आने का भी नेता दे दिया था। बाद में उसने अपने मंगेतर को यह बात बताई तो उनकी मंगेतर आग बबूला हो गयी और बहुत गुस्सा करने लगी। अपने मंगेतर को उसने बेवकूफ तक कह दिया था। उसने लड़की को काफी समझाने की कोशिश की थी। यह भी कहा था कि वे अपने दोस्तों को भी साथ लेकर चले और यह ट्रिप यादगार बन जाएगी। मगर उनकी होने वाली पत्नी ने उनकी एक भी बात नहीं सुनी।

लोगों ने शख्स को किया ट्रोल

आपको बता दिया जाए कि शख्स ने अपनी आपबीती रेडिट पर लोगों को सुनाई और सलाह मांगी तो लोगों ने सलाह देने के बजाय उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने उन्हें बेवकूफ और मुर्ख तक कह दिया। एक शख्स ने कमेंट करते हुए यह भी कहा कि हनीमून और बॉयज ट्रिप में बहुत अंतर होता है। जबकि कई लोगों ने यह भी किया कह दिया कि मंगेतर से कोई व्यक्ति कैसे हनीमून जैसे ट्रिप पर दोस्तों को ले जाने के लिए कैसे तैयार हो सकता है। एक अन्य शख्स ने यह भी कहा कि हनीमून पार्टनर के साथ जाने के लिए होता है। दोस्तों के साथ मस्ती करने के लिए नहीं होता है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *