जानिए क्यों पेट्रोल पंप मालिक ने इस बड़ी खुशी में, पूरे दिन पेट्रोल पंप पर Free में बटवाई पेट्रोल, जानकर होगी हैरानी

हमारे देश में आज भी बेटियों के पैदा होने पर ज्यादातर लोग खुश नहीं होते हैं , लेकिन इसी बीच मध्य प्रदेश एक ऐसी खबर आई है जो काफी खुशी देने वाली है. हम आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में एक अनोखा ऑफर एक पेट्रोल पंप मालिक द्वारा दिया जा रहा है. जी हां बिल्कुल सही सुना आपने इस पेट्रोल पंप के मालिक ने अपने ऑफर में कहा है कि एक बेटी पैदा होने पर पेट्रोल पंप संचालक द्वारा अपने ग्राहकों को एक्स्ट्रा पेट्रोल दिया जाएगा. हम आपको बता दें कि इस ऑफर के अंतर्गत सौ का पेट्रोल डलवाने पर ₹105 का पेट्रोल और ₹100 से ज्यादा और 500 तक का पेट्रोल डलवाने पर 15 फ़ीसदी एक्स्ट्रा पेट्रोल दिया जा रहा है.

आपको बता दें कि वर्तमान समय में महंगाई से तंग हर एक व्यक्ति पेट्रोल पंप मालिक की इस अनोखी ऑफर का बहुत बेहतरीन ढंग से स्वागत कर रहा है और उसे बधाइयां भी दे रहा है. हम आपको बता दें कि पेट्रोल पंप मालिक का परिवार अपनी रूढ़िवादी सोच से हटकर घर पर बेटी के जन्म को अलग तरीके से मना रहा है.

और इसी जश्न में उन्होंने अपने दूसरे ग्राहकों को भी शामिल कर लिया है जो भी इस पेट्रोल पंप पर आ रहा है उसे यह ऑफर के बारे में बताया जा रहा है और एक्स्ट्रा पेट्रोल उसे प्राप्त हो रहा है. आपको बता दें कि सेनानी परिवार की मूक-बधिर भतीजी ने बीते 9 अक्टूबर को बेटी का जन्म दिया और इस नवरात्रि के दौरान हुए इस बेटी के जन्म से उस परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

इसी मौके को यादगार बनाने के लिए पेट्रोल पंप के मालिक राजेंद्र सेनानी ने कहा था कि 13 से 15 अक्टूबर तक ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर जारी किया गया है इस दौरान सुबह 9:00 से 11:00 बजे तक और शाम शाम 5:00 से 9 बजे तक जो भी पेट्रोल खरीदेगा उसे एक्स्ट्रा पेट्रोल मिलेगा. पेट्रोल पंप मालिक ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि बहुत से लोग खुशियां मनाते हैं, लेकिन उनके यहां भतीजी होने पर उन्होंने अपने ग्राहकों के साथ खुशियां माटी है और यही कारण है कि उन्होंने 3 दिन तक अपने ग्राहकों को विशेष ऑफर दिया है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *