पॉपुलर सिंगर पवनदीप राजन और अरुणिता कांतिलाल ने गुपचुप तरीके से रचा ली शादी? सामने आई तस्वीर

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ के पॉपुलर सिंगर पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल अक्सर अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इस बीच कपल की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही हैं। जिसमें दोनों दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में नजर आ रहे हैं.

तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कोविड काल में इस जोड़े ने बेहद खास लोगों की मौजूदगी में गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। हालांकि ये तस्वीर एडिट की हुई है जिसे दोनों के फैंस ने बनाया है. हाल ही में पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के ब्रेकअप की खबर सामने आई थी, जिससे दोनों के फैंस काफी निराश हुए थे, जिसे देखकर एक फैन ने ये कारनामा कर दिया और कपल के फैंस को विजुअल ट्रीट देते नजर आ रहे हैं.

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के ब्रेकअप की खबर सामने आने के बाद से ही फैंस दोनों को साथ देखना चाहते थे। ऐसे में ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. साथ ही दोनों के फैंस कयास लगा रहे हैं कि काश ये तस्वीर सच होती. अरुणिता को पवनदीप की दुनिया बनते देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड हैं.

वायरल हो रही तस्वीर झूठी है, इसलिए इसे देखकर आप धोखा नहीं खाएंगे। दोनों गायक कुंवारे हैं और अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं। हालांकि अभी तक इस फोटो पर पवनदीप या अरुणिता की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि एक्स कपल इस फोटो पर क्या रिएक्ट करता है. आपको बता दें कि पवनदीप राजन ‘इंडियन आइडल 12’ के विनर रह चुके हैं। वहीं, अरुणिता कांजीलाल उपविजेता रही। शो के दौरान और शो खत्म होने के बाद दोनों की केमिस्ट्री को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *