विकी कौशल को छोड़कर कैटरीना कैफ 15 दिन बिताएगी सलमान खान के साथ, जाने क्या है मामला?

बॉलीवुड की जानी मानी और खूबसूरत कैटरीना कैफ ने हाल ही में अभिनेता विकी कौशल के साथ 9 दिसंबर को राजस्थान में रॉयल अंदाज में शादी कर ली है और यह कपल अब हनीमून के बाद वापस मुंबई भी आ चुका है वह लगातार सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है! मुंबई वापस आने के बाद कैटरीना कैफ और विकी कौशल की तस्वीरें भी काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं जिसके अंदर कैटरीना कैफ मांग में सिंदूर लगाए और हाथों में लाल चूड़ा सजाए नजर आ रही है जो कि अपने आप में काफी खूबसूरत तस्वीर लग रही है और इन दिनों इन तस्वीरों की भी काफी ज्यादा चर्चा हो रही है!

वहीं दूसरी ओर इनकी शादी के बाद अब चर्चा यह भी हो रही है कि यह दोनों अब अपने अपने काम पर ही निकलने वाले हैं! वहीं दूसरी और कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना होने वाली है! जी हां मिल रही जानकारी के अनुसार कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान के साथ आने वाली फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए दिल्ली जाने वाली है वहीं इस फिल्म का काफी हिस्सा तो पहले ही सूट भी हो चुका है लेकिन अब दोबारा से कैटरीना कैफ और सलमान खान अपनी इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी पर काम करने वाले हैं!

यह आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले कैटरीना कैफ और सलमान खान इस फिल्म की शूटिंग के लिए रूट ऑस्ट्रिया और मुंबई में शूटिंग कर चुके हैं वहीं मनीष शर्मा के द्वारा निर्देशित आने वाली फिल्म टाइगर श्री अब तक अपने अंतिम चरण पर आ गई है खबरों की मानें तो दोनों जनवरी के मध्य से दिल्ली में इस फिल्म का एक अहम हिस्सा शूट करने वाले हैं और जानकारी तो यह भी है कि फिल्म की शूटिंग दिल्ली में लगभग 15 दिनों तक चलने वाली है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *