आखिर क्यों करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा की शादी के बाद अब थक चुकी हूं मैं, जानिए वजह

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया में चर्चा में रहती है. आपको बता दें कि करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने जीवन की लगभग हर एक घटना को अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं और उनके फ्रेंड्स को भी उनका यह अंदाज काफी पसंद आता है. हम आपको बता दें कि करीना कपूर ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई हुई है.

हम आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपना एक योगा करते हुए फोटो शेयर किया था और उसके साथ एक बहुत बड़ा सा कैप्शन भी लिखा था. जिसमें उन्होंने कई खुलासे किए हैं. आपको बता दें कि इस कैप्शन के मुताबिक उन्होंने इसमें लिखा है, कि मेरे लिए मेरी योग की यात्रा साल 2006 से ही शुरू हो गई थी. यह वही दौर था जब मैंने टशन और जब भी मेट साइन की थी. मगर अब मैं दो बच्चों की और मैं काफी थक चुकी हूं. इतना ही नहीं मैं काफी दर्द से भरी हुई हूं, इसके बावजूद मैंने हार नहीं मानी है धीरे-धीरे अपनी खूब ध्यान दे रही हूं. दरअसल योगा से मेरा टाइम पास होता है, और यह मेरे लिए कंसिस्टेंसी का मंत्र भी है.

हम आपको बता दें कि इनके फैंस इन कि इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं और करीना कपूर खान की मेहनत को सलाम भी कर रहे हैं. इनकी यह पोस्ट ने इनके फैन और कई सोशल मीडिया यूजर्स के अंदर एक नई उमंग भर दी है कि चाहे कोई भी उम्र हो फिटनेस पर ध्यान दिया जा सकता है. हम आपको बता दें कि उनकी यह पोस्ट सिर्फ सोशल मीडिया यूजर्स और सेलिब्रिटीज के लिए नहीं बल्कि सभी के जीवन में काफी लागू होती है और काफी प्रेरणादायक भी है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *