तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू रचाने जा रहे हैं शादी, बबीता का जी को लेकर फिर है चर्चा में जाने पूरी सच्चाई

छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते कई वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन करता रहा है. इस सबसे प्रमुख किरदारों में से एक टप्पू का किरदार भी लोगों को खूब पसंद आता है. हाल ही में टप्पू का किरदार निभाने वाले अभिनेता राज अनादकट के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. हम आपको बता दें कि राज अनादकट का अफेयर उसी शो में बबीता भाभी का रोल करने वाली एक्ट्रेस के साथ काफी समय से चल रहा है. सोशल मीडिया पर हुई ट्रोलिंग से परेशान होकर राज ने यह शो छोड़ने का भी फैसला कर लिया . हम आपको बता दें कि अभी हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि तारक मेहता में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अपने सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, तथा अपने जीवन की हर अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. राज अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और वीडियो अपलोड करते रहते हैं. इसी कड़ी में राज ने एक अपनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की जिसके बाद या खबर वायरल हो रही है कि राज शादी करने जा रहे हैं. हम आपको बता दें कि राज ने इंस्टाग्राम पर एक नए फिल्टर के साथ एक वीडियो तैयार किया, जिसमें उन्होंने लिखा व्हेन विल ई गेट मैरिड. इस वीडियो के जरिए राज जानना चाहते हैं कि उनकी शादी कब होगी और इसी फिल्टर में जवाब आता है कि अगले 30 मिनट में.

हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर हुई ट्रोलिंग से तंग आकर राज ने यह शो छोड़ने का फैसला लिया है. सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि सीरियल में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. शो का एक अहम किरदार यानी कि टप्पू शो छोड़ सकते हैं. हालांकि, उनसे कुछ पूछने पर उन्होंने इस बारे में चुप्पी साध रखी है, और शो के प्रोड्यूसर भी इस बात पर घुमा फिरा कर ही जवाब देते हैं.

शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस के साथ टप्पू की अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. दोनों की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही थी, जहां एक दूसरे दोनों एक दूसरे की बाहों में बाहें डाल कर नजर आ रहे थे. हालांकि दोनों ने बाद में इस तरह की किसी भी रिलेशनशिप से इनकार किया. बता दें कि दोनों के बीच उम्र के फैसले को लेकर इन दोनों को ट्रोलिंग का खूब शिकार होना पड़ रहा है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *