मलाइका अरोड़ा से हॉट हैं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड, बिकनी पहन मचाया तहलका

हम आपको बता दें कि जिस तरह तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में रहती हैं. ठीक उसी प्रकार उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान भी अपनी गर्लफ्रेंड जियोजिया के साथ अपने संबंधों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी भी इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को मीडिया से छुपाने की कोशिश भी नहीं की हालांकि उन्होंने अपने शादी को लेकर भी कोई बयान मीडिया में अब तक नहीं दिया है.

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड का एक बेहद हॉट फोटोशूट जमकर वायरल हो रहा है. हम आपको बता दें कि लोग इस फोटोस को खूब पसंद कर रहे हैं और आपस में शेयर भी कर रहे हैं. हम आपको बता दें कि अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जो कि एक इटालियन मॉडल और एक्ट्रेस भी हैं. इन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से अपनी कुछ फोटो शेयर की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो गई. बता दें कि इन तस्वीरों में जॉर्जिया बिकनी पहने हुए हैं और बीच पर अपने फिगर को फ्लांट कर रही हैं.

 

हम आपको बता दें कि जॉर्जिया की यह तस्वीर है मलाइका अरोड़ा की तस्वीरों के बाद जमकर शेयर की जा रही है हालांकि मलाइका से पहले ही जोड़ दिया ने अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर दिया था. अरबाज खान के फैंस उनकी ex-wife मलाइका और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया को हॉटनेस के अंदाज में खूब कंपेयर कर रहे हैं.

 

हम आपको बता दें कि जॉर्जिया ने अपने टांग पर एक टैटू भी बनवाया हुआ है और सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर भी शेयर की हुई है. सोशल मीडिया यूजर्स को जॉर्जिया का यह अंदाज बेहद ही पसंद आ रहा है. आपको बताते चलें कि मलाइका अरोड़ा खान की तरह जॉर्जिया भी अपनी हॉटनेस और बोलने से के लिए अपने फैंस के बीच में काफी लोकप्रिय हैं. इनके फैंस इन की और अरबाज खान की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *