इन बॉलीवुड सितारों को चुकानी पड़ी थी एक दूसरे से अलग होने के लिए मोटी रकम, रितिक रोशन को चुकाने पड़े थे करोड़ों

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में जितनी तेजी से रिश्ते बनते हैं उसकी दुगनी तेजी से खत्म भी होते हैं. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का शादी करना और फिर आपस में सहमति से तलाक ले लेना आम बात है. हम आपको बता दें कि शादी तो करना आसान होता है लेकिन उससे दुगना बार तलाक के समय पड़ता है क्योंकि इन्हें एक दूसरे से अलग होने के बदले एक मोटी रकम चुकानी पड़ती है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके तलाक काफी महंगे रहे.

सैफ अली खान और अमृता सिंह

हम सभी जानते हैं कि सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 2004 में आपसी सहमति से शादी के 10 साल बाद तलाक ले लिया था. आपको बता दें कि तलाक के एलीमनी बाद के रूप में सैफ अली खान ने अमृता सिंह को 10 करोड़ रुपए दिए थे.

संजय दत्त और रिया पिल्लई

हम आपको बता दें कि मशहूर बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने साल 1998 में अपनी दूसरी पत्नी रिया पिल्लई के साथ तलाक ले लिया था. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो तलाक के बाद संजय दत्त ने रिया को एकमुश्त रकम नहीं दी थी, बल्कि अभी तक संजय दत्त रिया का खर्चा उठा रहे हैं. इसके अलावा संजय दत्त ने रिया को एक सी-फेसिंग फ्लैट और लग्जरी कार भी एलीमनी के तौर पर दी थी.

करिश्मा कपूर और संजय कपूर

हम आपको बता दें कि मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने अपने शादी के कुछ साल बाद ही अपने पति संजय कपूर को तलाक दे दिया था साल 2016 में कपल अलग हो गया. आपको बता दें कि तलाक के बाद संजय कपूर ने करिश्मा को 7 करोड़ रुपए दिए थे. इसके साथ ही उन्होंने अपने दोनों बच्चों के नाम पर 14 करोड़ के बांड खरीद कर दिए थे और एक घर भी करिश्मा को दिया था.

फरहान अख्तर और अधुना

मशहूर अभिनेता फरहान अख्तर ने अपनी पत्नी अधुना को साल 2016 में तलाक दे दिया था हम आपको बता दें कि फरहान ने उनसे अलग होने के लिए उनको एक मोटी रकम चुकाई थी. हालांकि यह बात अभी तक साफ रूप से जाहिर नहीं हुई है कि उन्होंने अधुना को कितने रुपए चुकाए थे . लेकिन उन्होंने एक घर भी 10 हजार स्क्वायर फिट का उन्हें दिया था.

रितिक रोशन और सुजैन खान

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन ने अपनी पत्नी सुजैन खान से शादी के 14 साल बाद साल 2014 में तलाक ले लिया था. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो तलाक के बाद रितिक ने अपनी पत्नी को एलीमनी के तौर पर कुल 400 करोड़ रुपए दिए थे. हालांकि दोनों के बीच की दूरियां अब पहले से कम होती भी दिखाई दे रही हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *