गेट खुलते ही शेरनी ने किया शख्स पर हमला, शख्स का हाल देख आप भी रह जाएंगे दंग!

सोशल मीडिया पर आजकल कई ऐसी वीडियो वायरल होते हैं जिसे देख हर कोई दंग रह जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जो कि बहुत ही खतरनाक है। आजकल इंसानों और जानवरों में दोस्ती काफी गहरी होती चली जा रही है। हर एक इंसान के पास उनके पसंद के जानवर मौजूद है और वे उनका ख्याल अपने बच्चों की तरह ही रखते हैं। हालांकि एक अच्छी बात है लेकिन कई बार यह दोस्ती लोग खतरनाक जानवरों से भी कर बैठते हैं और जिसका परिणाम बहुत ही खतरनाक होता है। कुछ दिन पहले ही एक विशालकाय अजगर के साथ खेलती एक छोटी बच्ची का वीडियो सामने आया था इसे देखने के बाद हर कोई दंग रह गया था।

इस बार एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शेरनी एक शेरनी नजर आ रही है। इस वीडियो में एक शख्स शेरनी के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है कि शेरनी जैसे जानवर से इस शख्स ने कैसे दोस्ती कर ली।

https://www.instagram.com/reel/CSqsLhfDO78/

कई बार ऐसा पाया गया है कि शेरनी सांप मगरमच्छ के साथ भी लोग दोस्ती कर बैठते हैं। लेकिन वह सब किसी जु के अंदर होता है। जिसे देखकर शेख के साथ और सावधानी के साथ दिखाया जाता है। लेकिन यह वीडियो जो सामने आया है इसमें शेरनी के साथ वह शख्स जंगल में है और एक दूसरे के साथ खेल कूद रहे हैं।

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि जैसे ही शख्स ने उस पिंजरे का गेट खुलता है वैसे ही शेरनी उसके ऊपर छलांग लगा देती है। इसे देख हर कोई हैरान हो गया कि उस इंसान का क्या हाल हुआ होगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ बल्कि शेरनी ने उस इंसान को नुकसान पहुंचाने के लिए यह नहीं किया बल्कि उनसे लाड प्यार के लिए किया था।

यह वीडियो पहली नजर में ही सबको हैरान कर जाएगा क्योंकि बहुत से लोग खतरनाक जानवर के पास जाना भी नहीं चाहते लेकिन इस शख्स के साथ शेयर नहीं की यह दोस्ती देख हर कोई हैरान है।

यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है जिसे sirgathelioness नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अभी तक हजारों न्यूज़ मिल चुके हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *