अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के तलाक लेने पर पिता सलीम खान ने दिया ऐसा रिएक्शन, जानकर हो जाएंगे हैरान

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोरा और अभिनेता अरबाज खान अब साथ नहीं रहते हैं। दोनों के बीच 2017 में ही तलाक हो गया था। हालांकि इसके बाद भी मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान से जुड़े ढेरों किस्से और कहानियां आज भी सामने आते रहते है। आज हम आपको इस पोस्ट में दोनों के तलाक लेने पर सलीम खान का क्या रिएक्शन था उसके बारे में बताने जा रहे हैं।

इससे पहले आपको यह बता दिया जाए कि बॉलीवुड के अभिनेता अरबाज खान और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने 1998 में शादी रचाई थी। शादी से इन्हें एक बेटा भी हुआ था। उन्होंने इस बेटे का नाम अरहान खान रखा है। अरहान खान अब 19 साल का हो चुके है। और फिलहाल आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए विदेश गए हुए है।

आपको बता दिया जाए कि शादी के 19 साल बाद एक दूसरे से तलाक लेकर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अरबाज खान ने अपने फैंस को अचंभित कर दिया था। इस सेलिब्रिटी कपल के तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर छाने लगी थी। मीडिया ने सलीम खान से बात किया तब उनका रिएक्शन जानने की कोशिश की थी। तब उन्होंने यह बड़ी बात कह दी थी।

आपको बता दे अभिनेता के पिता सलीम खान ने कहा था कि मैं एक राइटर हूं। मुझसे आप किसी के पर्सनल लाइफ,अफेयर और ब्रेकअप के बारे में मत पूछा कीजिए। मैं कभी भी अपने बच्चों के लाइफ के बारे में नहीं बात करता हूं। मैं इस बारे में कुछ नहीं बताना चाहूंगा।

 

आपको बता दिया जाए कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान साथ नहीं रहे। तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में आ गई है। और अक्सर उन्हें एक्टर के साथ में स्पॉट किया जाता है। वही अरबाज खान भी इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट करते नजर आते रहते हैं।

बॉलीवुड में ऐसी मशहूर अभिनेत्रियाँ हैं जो इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी फोटो और विडियो के वजह से मीडिया में छाई रहती हैं। ऐसी ही एक बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा भी हैं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं अपनी अदाओं से आज भी फैंस का दिल जीतने से पीछे नहीं हटती बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा। आज भी मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *