सचिन तेंदुलकर से डरते थे हरबजन सिंह, केबीसी में किया खुलासा, हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। हर शुक्रवार के दिन कोई न कोई सितारे जरूर आते हैं। इस शुक्रवार को भी सितारों की महफिल सजने वाली है। जिसमें बॉलीवुड की दुनिया के साथ-साथ क्रिकेट व अन्य क्षेत्रों के महारथी आते रहते हैं।

अगले सप्ताह कौन बनेगा करोड़पति में भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह जिसे भज्जी के नाम से भी जानते हैं और इरफान पठान दिखाई देंगे। उन से जुड़े कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते नजर आ रहे हैं। जिसमें वे अमिताभ बच्चन से क्रिकेट से जुड़े मजेदार किस्से शेयर करते हुए दिखाई देंगे।

आपको बता दे हरबजन सिंह और इरफान पठान से अभिनेता अमिताभ बच्चन ने शो पर कुछ मजेदार सवाल पूछे हैं। बिग बी ने भज्जी से पूछा है कि उन्हें सबसे ज्यादा किस चीज से डर लगता है।

उनका जवाब देते हुए क्रिकेटर कहते हैं कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के नाम से उन्हें डर लगता है। सिर्फ इतना ही नहीं सचिन तेंदुलकर से जुड़ा किस्सा भी उन्होंने शेयर किया है जिसे सुनकर दर्शक और अभिनेता अमिताभ बच्चन भी हंसने लगते हैं।

हरभजन सिंह ने सचिन तेंदुलकर के बारे में बताते है कि ” एक दिन मैं सचिन तेंदुलकर को बॉल डाल रहा था। बता दे यह बात 1998 का है जब मेरा पहला मैच था। मैंने उन्हें बॉल डाली उसके बाद उन्होंने अपना सिर हिलाया था। मैंने यह चीज दिखा लेकिन मैंने कुछ बोला नहीं। मैंने दोबारा उन्हें बोल डाली उन्होंने शॉट लगाया और फिर से उन्होंने अपना सिर हिलाया था।”

हरभजन सिंह ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से जुड़े किस्से के बारे में आगे कहा है कि “अगर इस बार में उनके पास पहुंच गया।मैंने उनसे पूछा कि पाजी आपने बुलाया तो उन्होंने कहा कि नहीं मैंने नहीं बुलाया है। उन्होंने कहा आप बोलिंग करो। मुझे लगा कि वह मुझे जानबूझकर ऐसा बोल रहे हैं। मैंने दोबारा बोल डाली उन्होंने फिर से सिर हिलाया और मैं दोबारा उनके पास पहुंच गया उन्होंने मुझसे पूछा क्या तुम ठीक हो।

हरभजन सिंह आगे बताते हैं कि उसके बाद से मैं पीछे ही रहा। लेकिन बाद में मुझे पता चला कि वह उनकी आदत थी जो वह सिर हिलाया करते थे। हरभजन सिंह की बात सुनकर अमिताभ बच्चन जोर जोर से हंसने लगे। किस्से यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे बताया कि उन्हें ग्रुप की अंग्रेजी ऐसी थी एक बार उनके फोन से पूछा गया आपकी मदर टंग क्या है इस पर उनके ग्रुप के लड़के ने लिख दिया था पिंक।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *