काम के सिलसिले में घर से बाहर गए हुए थे सैफ अली खान, वापस आने के बाद पत्नी और बच्चों से मिलने के लिए लगाया यह उपाय आप भी पढ़ें इसके बारे में

बड़े पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान बीते कुछ दिन पहले कोरोना महामारी की चपेट में आ गई हैं. बता दे कि करीना ने आरटीपीसीआर टेस्ट में पॉज़ीटिव रिजल्ट आने के बाद उन्होंने दोनों बेटों सहित खुद को अपने ही घर मे आइसोलेट कर लिया है. इसी कारणवश एक्ट्रेस से उनके पति एक्टर सैफ अली खान भी नहीं मिल पा रहे हैं.

हम आपको बता दें कि जिस वक्त एक्ट्रेस और उनके दोनों बच्चे तैमुर अली खान और जहांगीर अली खान की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई, उस समय सैफ अली खान मुंबई में नहीं थे, वो मुंबई से बाहर किसी काम से गए हुए थे.

हम आपको बता दे कि अपने परिवार से मिलने के लिए एक्टर सैफ अली खान ने एक दूसरा रास्ता खोज निकाला है. जिसके बारे में सुनकर जहां एक तरफ लोगों को हैरानी हो रही है, वहीं कई लोग उनके कदम की तारीफ कर रहे हैं . आज हम आपको सैफ के इसी कदम के बारे मे बताने जा रहे है.

गौरतलब है की बीते दिनों एक्ट्रेस और उनकी पत्नी करीना कपूर ने अपना और अपने दोनों बच्चों का आरटीपीसीआर टेस्ट करवाया, जिसमें सबकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई थी. उसी के बाद से करीना ने घर पर ही आईसोलेट होने का फैसला किया. और तभी से करीना अपने दोनों बच्चों के साथ आइसोलेशन में हैं. हम आपको बता दे की एक्ट्रेस करीना कपूर खान की फैमिली के संक्रमित होने के बाद बीएमसी ने उनकी पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया है.

इसके साथ ही साथ ही उस बिल्डिंग में आने-जाने वाले सभी लोगों का आरटीपीसीआर टेस्ट करवाया जा रहा है. हम आपको बता दे की एक्ट्रेस सैफ अली खान हाल ही में मुंबई वापस लौटे और उन्होंने अपनी बेगम यानी करीना से मिलने के लिए बीएमसी द्वारा बनाए गए रुल्स का पालन करते हुए कुछ ऐसा किया, जो लोगों को हैरान कर रहा है। बता दे की, सैफ अपने घर की बगल वाली बिल्डिंग की छत पर चढ़ गए और वहीं से अपनी बेगम करीना कपूर खान और बच्चों को देखने लगे.

आपको बताते चले कि एक्ट्रेस करीना कपूर खान हाल के दिनों में कई पार्टीज़ में शामिल हुई थी, जिसमें उनका कई लोगों से मिलना-जुलना पार्टी के दौरान हुआ था. ऐसी ही एक पार्टी फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के भी घर हुई थी, जहां बेबो करीना कपूर खान और एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा समेत कई सितारे पहुंचे थे. इसी पार्टी बाद आरटीपीसीआर टेस्ट करवाने पर बेबो और अमृता का टेस्ट तो पॉजीटिव आया, लेकिन करण जौहर की रिपोर्ट नेगेटिव है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *