‘कभी खुशी-कभी गम’ सेट की अनदेखी तस्वीरें: नन्हे आर्यन खान और नव्या नंदा भी थे सेट पर मौजूद, पहचान नहीं पाएँगे आप

बिग बी के नाम से है प्रसिद्ध बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान को कौन नहीं जानता. दोनों सितारे बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं. दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है लेकिन उनकी सबसे चर्चित फिल्म ” कभी ख़ुशी कभी ग़म” रही है. इस फिल्म में उनका बॉन्ड बहुत गजब का था और उनकी चोरी एक आदर्श पिता एवं एक आज्ञाकारी पुत्र की थी.

इस फिल्म की कई तस्वीरें समय समय-समय पर शाम परंतु इस फिल्म के 20 वर्ष पूरा होने के अवसर पर जो तस्वीरें सामने आई हैं, वह आश्चर्यचकित करने वाली हैं. तस्वीर में इस फिल्म के सेट पर नन्हे आर्यन खान और छोटी सी प्यारी नव्या नवेली नंदा को देखा जा सकता है. यह तस्वीरें तेजी से बदलते समय का ज्ञात करवाती हैं.

बता दें कि 15 दिसंबर 2021 को मशहूर फिल्म ” कभी खुशी कभी गम” ने अपने 20 वर्ष पूरे कर लिए हैं. इस अवसर पर लोकप्रिय फोटोग्राफर ” आयशा ब्रोचा” ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से या प्यारी सी तस्वीर जो अनदेखी थी उसे पोस्ट किया और यह तस्वीरें देखने लायक हैं. पहली तस्वीर में अमिताभ बच्चन अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी तस्वीर में छोटे से आर्यन खान और उनकी मां गौरी खान नजर आ रही है. नन्हे आर्यन और प्यारी नव्या की तस्वीरें बेहद प्यारी हैं और दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जा रही है.

 

बताते चलें या मशहूर फिल्म दर्शकों के दिल पर एक अलग छाप छोड़ गई थी और बड़े पर्दे पर एक परिवारिक फिल्म के रूप में सदा याद किया जाता है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ उनकी पत्नी जया बच्चन नजर आई थी वही शाहरुख खान के पत्नी के रूप में काजोल का अभिनय काबिले तारीफ है. फिल्म में रितिक रोशन ने शाहरुख के छोटे भाई का रोल निभाया है और उनके साथ उनके प्यार के रूप में नजर आई हैं करीना कपूर.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *