हेजल कीच शादी करने से पहले क्रिकेटर युवराज सिंह का नाम बी टाउन छह अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ा 

12 दिसंबर 1981 को चंडीगढ़ में जन्मे भारतीय क्रिकेटर टीम के पूर्व खिलाड़ी रह चुके।युवराज सिंह ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर ना केवल खेल के क्षेत्र में अपनी एक पहचान बनाई। बल्कि विदेशों में भी यह काफी मशहूर है।इनकी हस्ती एक मशहूर एक्टर से भी कहीं अधिक है। यही कारण है कि क्रिकेट खेल से दूर होते हुए भी युवराज और अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। युवराज को अपने करियर के समय सिक्सर किंग के नाम से भी जाना जाता है ।यही कारण है कि देश में उनकी फीमेल फॉलोइंग भी अन्य प्लेयर से काफी अधिक है।

वही असल जिंदगी में युवराज ने 30 नवंबर 2016 को फेमस मॉडल हेजल कीच से विवाह रचाया था लेकिन बता दे युवराज सिंह का नाम बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था तो चलिए जानते हैं किन अभिनेत्रियों के साथ इस मशहूर क्रिकेटर का नाम जुड़ा था।

दीपिका पादुकोण

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का है जिन्हें युवराज सिंह के साथ कई बार पार्टीज और इवेंट्स में देखा जा चुका है| इसके अलावा युवराज सिंह और दीपिका पादुकोण एक दूसरे के साथ कई बार रेस्टोरेंट्स में भी एक दूसरे के साथ नजर आ चुके हैं| पर आपकी जानकारी के लिए बता दें, इन दोनों का रिश्ता अधिक वक्त तक चल नहीं पाया।

किम शर्मा

हिंदी सिनेमा से गहरा कनेक्शन रखने वाली फेमस एक्ट्रेस और मॉडल के भी शर्मा के साथ भी युवराज सिंह रिलेशनशिप में रह चुके है। खबरों के मुताबिक यह लोग लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे, लेकिन इन्होंने अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं किया।

नेहा धूपिया

पूर्व मिस वर्ल्ड रह चुकी बी टाउन की मशीन एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ भी युवराज सिंह का नाम जोड़ा गया था। गौरतलब है कि साल 2014 में जब युवराज सिंह को नेहा धूपिया के साथ सोफी चौधरी के बर्थडे पार्टी एक साथ शिरकत करते हुए देखा गया था। इसके बाद से इनके रिलेशनशिप की खबरें आने लगी। इस पर दोनों ने अफेयर की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया था।

प्रीति जिंटा

आईपीएल टूर्नामेंट के किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलने वाले खिलाड़ी युवराज सिंह का नाम बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के साथ भी कनेक्ट किया गया था। जो कि उस दौरान उसी टीम की सह मलिक थी। हालांकि इन दोनों ने बाद में रिलेशनशिप की खबर से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि उनके बीच सिर्फ दोस्ती का रिश्ता है ,ना कि कोई रिलेशनशिप

रिया सेन

बॉलीवुड की एक नामी एक्ट्रेस रिया सेन के साथ भी क्रिकेटर युवराज सिंह का नाम जुड़ चुका है। रसीली विराज सिंह और रिया सेन को लेकर ऐसी खबरें सुनने में आई थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं क्योंकि इन्हें एक पार्टी के दौरान एक दूसरे का पकड़ा हुआ था।

मिनिषा लांबा

गौरतलब है युवराज सिंह को साल 2011 में मिनिषा लांबा को किस करते हुए नज़र दिखाई दी थी। इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी और ऐसे में तस्वीर को देखते हुए कई लोगों ने इनके अफेयर की चर्चा उड़ा दी।जिसे देखने के बाद मनीषा ने बताया था कि इस तस्वीर में जो जो लड़की दिखाई दे रही है।वह उन्हीं के जैसी दिखने वाली कोई और लड़की है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *