अमिताभ बच्चन को जया बच्चन से रोजाना बोलने पड़ते हैं झूठ, केबीसी 13 के सेट पर किया खुलासा

आपको बता दिया जाए कि सोनी टीवी का धमाकेदार शो कौन बनेगा करोड़पति इन दिनों खूब सुर्खियां बटोरने नजर आ रहा है। बिग बी यानी अमिताभ बच्चन के शो में हर शुक्रवार के दिन हमेशा सितारे आते रहते हैं। इस शुक्रवार भी कुछ इस तरह सितारों की महफिल सजने वाली है।

अभिनेत्री नीना गुप्ता और गजराज राव बतौर मेहमान दिखाई देंगे। जो कि अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ गेम खेलने के अलावा सवाल जवाब करते नजर आएंगे। उनसे जुड़े कौन बनेगा करोड़पति के बहुत सारे वीडियोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती नजर आ रही है। अपनी एक वीडियो में अमिताभ बच्चन बोलते नजर आए हैं वह जया बच्चन से रोजाना झूठ बोलते रहते हैं।

कौन बनेगा करोड़पति शो में अभिनेत्री नीना गुप्ता अमिताभ बच्चन से पूछती भी नजर आती है कि मैं आपसे कुछ सवाल पूछूंगा आप उसके सही सही जवाब बताएंगे। उनकी इस बात पर अमिताभ बच्चन जवाब देते हुए कहते हैं उनका इंतिहान की घड़ी आ चुकी है। ऐसे में नीना गुप्ता गुप्ता बिग बी से पूछती है कि आपका अब तक का सबसे एक चैलेंजिंग रोल कौन सा है।

अभिनेत्री नीना गुप्ता का जवाब देते हुए बिग बी कहते हैं कि प्रत्येक फिल्में उनके लिए चुनौती ही रही है। नीना गुप्ता उनसे फिर सवाल पूछती है कि अगर आपको किसी फिल्म को ना कहना हो तो आप क्या करते हैं और किस तरफ फिल्म को करने से इंकार कर देते हैं।

उनकी यह बात पर बिग बी जवाब देते हैं पहले फिल्म मिले तो सही। अमिताभ बच्चन का जवाब सुनकर सभी कलाकार हँसने लगते हैं। अभिनेत्री नीना गुप्ता अमिताभ बच्चन से सवाल पूछती है कि आपने किसी भी चीज से बचने के लिए अपने पार्टनर से झूठ बोलते है कभी।

उनकी इस बात पर अमिताभ बच्चन ने जवाब दिया है कि हमारा ऐसा है कि हमें प्रतिदिन झूठ ही बोला पड़ता है। उनका जवाब सुनकर अभिनेत्री नीना गुप्ता सिर हिलाने लगती है और वही गजराज राव हँसने लगते हैं।

आपको बता दिया जाए इससे पहले बॉलीवुड की बिग बी अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और उनकी नातिन नव्या नंदा भी केबीसी में दिखाई दी थी। वही वीडियो कॉल के जरिये जया बच्चन भी शो से जुड़ी हुई दिखाई दी। बता दे उन्होंने बिग बी के बारे में बहुत शिकायतें भी की थी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *