आमिर खान की तीसरी शादी की खबरों के बीच आया उनकी बेटी का यह बड़ा बयान, खोला अपने पिता का पोल

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों अपनी तीसरी शादी को लेकर खासा चर्चा में है. आए दिन किसी न किसी बात को लेकर वह सुर्खियों में बने ही रहते हैं. इसी साल के अगस्त महीने में उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से भी तलाक ले लिया है और इस तलाक के बाद बॉलीवुड में कई सवाल उनको लेकर खड़े हो गए थे. हम आपको बता दें कि आमिर खान और किरण राव ने खुद अपनी तलाक की बात सोशल मीडिया पर शेयर की.

किरण तलाक के बाद अब यह खबर बॉलीवुड के गलियारों में तेजी से फैल रही है कि आमिर खान मशहूर एक्ट्रेस फातिमा सना शेख से अपनी तीसरी शादी रचा सकते हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि आमिर और किरण राव में तलाक होने की सबसे बड़ी वजह फातिमा ही है. रिपोर्ट की माने तो ऐसा कहा जा रहा है कि फातिमा और आमिर खान की शादी हो चुकी है लेकिन अभी तक उन्होंने इसको सार्वजनिक नहीं किया है.

वहीं दूसरी तरफ इन सब खबरों को लेकर आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि आमिर खान ने अपनी बेटी की उम्र की लड़की से शादी की है, इसलिए यह उन्हें बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा है. वह कहती है कि वह बहुत ही ज्यादा डिप्रेशन में चली गई है जब से उन्हें पता चला है, कि उनके पिता ने उनकी बेटी की उम्र की लड़की से शादी रचाई है.

हम आपको बता दें कि जल्दी आमिर खान सार्वजनिक तौर पर अपनी तीसरी शादी का ऐलान सबके सामने कर सकते हैं. बीते कई मौकों पर आमिर खान और फातिमा को एक साथ देखा जा चुका है लेकिन ऐसा भी कहा जा रहा है कि इन्होंने गुप्त तरीके से शादी रचा ली है. सूत्रों की मानें तो आमिर या नहीं चाहते कि उनके निजी जीवन का प्रभाव उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर पड़े, इसी कारणवश उन्होंने अभी तक इस रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *