एयरहोस्टेस ने किया इस होटल का भंडाफोड़ , अगर आप भी है ट्रैवेल के शौकीन तो यह खबर है आपके काम की

आजकल के दौर में हर कोई घूमना फिरना और एक अच्छे होटल में ठहरना पसंद करता है. लेकिन दुनिया में कई ऐसे लोग भी हैं जो आज भी होटल के कमरे बुक करने से डरते हैं. हम सभी जब भी ट्रैवल करते हैं तो रात में अच्छी नींद के लिए एक बढ़िया होटल जरूर भी बुक करते हैं. बावजूद इसके एक अकेली लड़की या कोई कपल होटल बुक करने से पहले 10 बार सोचते हैं इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण यह है कि कई बार होटल वाले अपने कस्टमर्स को धोखा देकर होटल के कमरों में हिडेन कैमरा लगा देते हैं जिससे कस्टमर की प्राइवेसी लीक हो जाती है. जिसके बाद उनके साथ ब्लैक मेलिंग के किस्से बढ़ जाते हैं और ना चाहते हुए भी वह लोग गलत कामों में फस जाते हैं. ऐसी ही एक घटना एक एयर होस्टेस ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की.

मशहूर सोशल मीडिया एप्लीकेशन जो कि भारत में बैन है टिक टॉक को हम सभी जानते हैं. इसी पर एक यूजर @nik.alisa के नाम से मौजूद एक एयर होस्टेस ने अपनी एक कहानी इसके जरिए शेयर की. हम आपको बता दें कि अलीशा मलेशियन एयरलाइंस में एयर होस्टेस के तौर पर कार्य करती हैं. वह बहुत समय पहले से ही केबिन क्रु को अपने काम को करने के दौरान आने वाले दिक्कत हो और कठिनाइयों को सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर शेयर करती रहती है. इन्हीं सब के दौरान उन्होंने अपनी कोरियन फ्लाइट के हाल्ट के दौरान एक होटल में ठहरने का अनुभव अपने फैंस के साथ शेयर किया. वह बताती है कि वह जिस होटल में ठहरे थे उसके कमरे में अचानक उनकी नजर कमरे में चमक रही एक रेड लाइट पर पड़ती है.

वह आगे बताती है कि जब वह देखती है कि उनके एयरकंडीशनर के अंदर से एक अजीब तरह की लाल रंग की लाइट जल रही है तो उन्हें यह थोड़ा अजीब लगता है अलीशा ने इसका एक वीडियो भी बनाया है. वह कहती हैं कि उन्हें तुरंत शक होता है कि यह हिडन कैमरा है. अपने इसी शक के चलते उन्होंने होटल के साथ-साथ तुरंत पुलिस को भी कॉल किया. वह बताती है कि एयर कंडीशनर खुलने के बाद जो चीज सामने आई वह शॉकिंग थी.

दरअसल लाइट कुछ और नहीं बल्कि एक हिडन कैमरा था. वह कहती हैं कि उन्होंने तुरंत होटल के मालिक और उनके कर्मियों पर एफ आई आर दर्ज कराई. वहीं दूसरी तरफ होटल वालों का कहना था कि यह गलती से हो गया है, क्योंकि अगर होटल में कैमरे छिपाए भी जाते हैं तो वह दूसरी तरह के होते हैं, जो सीसीटीवी कैमरे नहीं होते हैं. अलीशा द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वही लोग इस पर खूब कमेंट करते भी नजर आ रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि कोरिया के होटल में कैमरा मिलना कोई बड़ी बात नहीं है. वहां ऐसा होता ही रहता है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *