तलाक के बाद जब एक दूसरे के सामने आये सैफ और अमृता, सारा अली खान ने बताई पूरी कहानी

हम सभी जानते हैं कि सैफ अली खान और अमृता सिंह का रिश्ता टूटे तकरीबन 17 साल हो चुके हैं. हम बता दें कि इन्होंने साल 1991 में एक मंदिर में चुपके से शादी रचा ली थी और इसके शादी के ठीक 13 साल बाद साल 2004 में इन दोनों ने तलाक ले लिया. आपको बताते चलें कि इस शादी से इन दोनों को एक बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राहिम हैं.

इन दोनों के तलाक के बाद भी कई बार ऐसे मौके आए हैं जब दोनों को एक साथ देखा गया है. ऐसे ही एक मौके की चर्चा सारा अली खान और सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. जब इन दोनों का आमना-सामना हुआ था. दरअसल इस इंटरव्यू में जब सैफ अली खान से एक सवाल पूछा गया कि वह अमृता सिंह से आखरी बार कब मिले थे तो इसके जवाब में सैफ अली खान कहते हैं कि ‘ कोलंबिया में मैं जब सारा को उसकी यूनिवर्सिटी में छोड़ने गया था, तो हमने न्यूयॉर्क में साथ में ही डिनर किया था. इस कड़ी में आगे सारा कहती है कि यह बहुत अच्छा दिन था मैं कॉलेज जा रही थी और मां और अब्बा दोनों मुझे छोड़ने आए थे.

सारा आगे कहते हुए बताती है कि दरअसल उस दिन वह और सैफ अली खान डिनर कर रहे थे तभी मां का फोन आया और मैंने उन्हें भी डिनर पर बुला लिया और मां आ गई और हम सभी ने बहुत अच्छा समय साथ बिताया. दोनों ने मुझे कॉलेज में सेट किया मां मेरा बेड ठीक कर रही थी अब्बा मेरे कमरे में लैंप और बल्ब आदि लगा रहे थे. यह देखना मेरे लिए काफी सुकून की बात थी.

हम आपको बता दें कि तलाक के बाद अमृता सिंह में अपना जीवन अकेले ही व्यतीत करना चुना वहीं सैफ अली खान ने करीना कपूर खान से शादी रचा ली, उनसे उन्हें दो बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *