तलाक के बाद फिर से बेटे के लिए एक हुए अरबाज और मलाइका, मीडिया के कैमरों में एयरपोर्ट पर देखे गए एक साथ, देखे खबरें

बॉलीवुड की सबसे फिट और बोल्ड मॉम में से एक मलाइका अरोड़ा खान को आज पूरी दुनिया में कौन है जो नहीं जानता है. वह अपनी अदाओं और बोल्ड लुक के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में जानी जाती है. हालांकि वह इस समय अपनी लव लाइफ को लेकर जाले सुर्खियों में हैं.

हम आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान और बेटे अरहान खान के साथ देखा गया. दरअसल यह मौका था जब इन दोनों के बेटे अरहान खान विदेश से अपनी विंटर वेकेशन मनाने इंडिया वापस आए थे. हम आपको बता दें कि अरहान इस समय विदेश में अपनी हायर स्टडीज की पढ़ाई कर रहे हैं. उन्हीं को रिसीव करने के लिए मलाइका अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान के साथ एयरपोर्ट पर पहुंची थी.

अपने बेटे को कई महीनों बाद देखकर अरबाज और मलाइका का खुशी का ठिकाना नहीं था. दोनों ने अरहान को देखते ही गले लगा लिया और खूब प्यार किया. हम बता दें कि इस दौरान अरहान की मां यानी कि मलाइका अरोड़ा इमोशनल हो गई. हम आपको बताते चलें कि अरहान इस समय विदेश में अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं.

हम आपको बता दें कि बीते अगस्त माह में अरहान के देश छोड़कर जाने के बाद उनकी मां मलाइका अक्सर उन्हें लेकर इमोशनल हो जाती थी. वह समय-समय पर अरहान से जुड़े पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर यह जताती थी कि वह उन्हें कितना मिस कर रही हैं.

हम आपको बता दें कि बीते अगस्त माह में जब उनके बेटे देश छोड़कर जा रहे थे तब भी मलाइका ने सोशल मीडिया के जरिए यह बात अपने फैंस को बताई थी. अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका सिंगल मदर कि तरह अपने बेटे अरहान का पालन पोषण करती हैं . वही उनके बेटे भी अपनी मां से उतना ही प्रेम करते हैं.

हम आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का साल 2017 में तलाक हो चुका है , और तलाक के बाद मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में है. वही अरबाज खान की बात करें तो वह जॉर्जिया एंड्रियानी को लंबे समय से डेट कर रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *