एक पालतू कुत्ते ने अपनी मालकिन की बेटी के साथ किया कुछ ऐसा, कुत्ते की मालकिन ने ट्वीट कर पूरे विश्व को दी चेतावनी

हम आज आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जैसे पहली बार में पढ़कर आपको भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होगा. हम आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले एक मां ने अपने टि्वटर अकाउंट के जरिए पूरी दुनिया को यह बताया था कि कि किस तरह एक पालतू कुत्ते ने उनकी बेटी की जान बचा ली उन्होंने यहां तक लिखा था कि वह इस कुत्ते के लायक नहीं है.

हम आपको बता दें कि शुरुआत में जब उनका पालतू कुत्ता उनकी बेटी को जो कि बीमार थी लगातार जगाने की कोशिश कर रहा था तो उस से तंग आ गई थी लेकिन जब बाद में उन्हें पता चला कि उनके बेटे की सांसे थम चुकी है तो कुत्ते को लेकर अपने विचार पर वह शर्मिंदा हुई. हालांकि उनकी बेटी अब पहले से बहुत स्वस्थ और खतरे से बाहर है.

हम आपको बता दें कि केली ने यह बात अपने टि्वटर अकाउंट के जरिए बीते 14 दिसंबर को दो शेयर करते हुए लिखी थी. इन दोनों फोटो को शेयर करते हुए केली ने कैप्शन में लिखा कि- ‘ बीती रात उनका कुत्ता हिंदी बच्ची के कमरे में घुसकर लगातार उसे जगाने की कोशिश कर रहा था उस वक्त उनके बच्चे बीमार थी और इस कारण से के लिए कुत्ते की इस हरकत से तंग आ गई थी हालांकि उस वक्त उन्हें पता नहीं था कि उनकी बच्ची की सांसे थम चुकी है. हमने पूरी रात अस्पताल में गुजारी है. मुझे नहीं पता अगर उसने बच्ची को नहीं जगाया होता तो आज की स्थिति क्या होती है. हम कुत्तों के भी लायक भी नहीं है.

इस अपडेट के कुछ समय बाद ही केली ने अपने कुत्ते और अपनी बेटी को लेकर अपडेट दी और लिखा ‘शुभकामनाओं के लिए आप सब का धन्यवाद’ आज बच्चे की तबीयत पहले से काफी बेहतर है, और हेनरी के साथ घर पर है जिसने पूरी रात भर को बहादुरी से संभाले रखा, भले ही वह अंधेरे से डरता हो.

हम आपको बता देंगे अकेली का ईट्ट्रीट पुरे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं. पूरी दुनिया कुत्ते की इस बहादुरी को और उसकी वफादारी को सलाम कर रही है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *