प्रियंका चोपड़ा ने विदेश में बसे अपने फैंस और भारतीयों को दिया नया तोहफा, जानिए इस तोहफा की खासियत

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और दिग्गज अदाकारा प्रियंका चोपड़ा को आजकल देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोग उतना ही प्यार करते हैं. उनके चाहने वाले पूरे विश्व के कोने-कोने में बसे हुए हैं. हम आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने चाहने वालों के लिए एक नया तोहफा जारी किया है.

गौरतलब है कि एक तरफ जहां उनकी कई फिल्में रिलीज हो रही हैं वहीं दूसरी तरफ उन्होंने अपना एक संस्मरण ‘अनफिनिश्ड’ भी जारी कर दिया है जिसका हिंदी अनुवाद ‘सफर अभी बाकी है’, अभी आना बाकी है. आपको बता दें कि अब प्रियंका ने इसके बाद अपने विदेश में रहने वाले फैंस के लिए एक नया तोहफा दीया है. उन्होंने न्यूयॉर्क सिटी में अपना एक रेस्टोरेंट्स खोला है जो कि विदेशों में रहने वाले भारतीयों को भारतीय व्यंजनों का आनंद देगा. हम आपको बता दें कि उन्होंने अपने इस रेस्टोरेंट का नाम ‘सोना’ रखा है.

हम आपको बता दें कि इस रेस्टोरेंट्स की नींव रखने से पहले प्रियंका और उनके पति निक जोंस ने एक पूजा भी की थी जिसका फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है,, उन्होंने न्यूयॉर्क सिटी में अपना एक रेस्टोरेंट खुला है जो कि लोगों को भारतीय व्यंजनों का स्वाद देगा.

इंस्टाग्राम पर यह तस्वीरें शेयर करते हुए प्रियंका ने उनके कैप्शन में लिखा है कि मैं आपके सामने ‘सोना ‘को पेश करते हुए बेहद ही रोमांचित महसूस कर रही हूं. न्यूयॉर्क सिटी में एक नया रेस्टोरेंट जहां पर मैंने भारती खाने के लिए अपना प्यार उड़ेल दिया है. मेरा यह रेस्टोरेंट भारतीय खानों का प्रतीक है, जिनके साथ में बड़ी हुई हूं. मेरे इस रेस्टोरेंट के किचन का संचालन करेंगे सेफ हरि नायक जो कि बेहद टैलेंटेड है. उन्होंने इस रेस्टोरेंट के लिए एक बेहद इनोवेटिव मैंन्यू तैयार किया है. जो खाने वालों को भारतीय व्यंजनों की यात्रा पर ले जाएगा.

इसके आगे ही बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि हालांकि आपको यहां खाने के लिए अपनी जेब थोड़ी ढीली करनी पड़ सकती है क्योंकि भारत में जो समोसा आपको 5 से ₹10 में मिलेगा वह आपको यहां पर 1039 रुपए का पड़ेगा . यही नहीं मुंबई में जो आपको एक बड़ा पाव 15 से ₹20 का पड़ेगा उसके लिए भी यहां पर आपको हजार रुपए से ऊपर खर्च करने पड़ सकते हैं.

हम आपको बता दें कि प्रियंका रख के रेस्टोरेंट में अंडे से बनी कई डिशेज भी सर्व की जाएंगी जिनके लिए आप को 1300 से लेकर 1600 रुपए तक खर्च करने पड़ सकते हैं. आपको बता दें कि इस रेस्टोरेंट में मटन, आलू टिक्की, श्रीखंड जैसे व्यंजन परोसे जाएंगे. हम आपको बता दें कि प्रियंका के रेस्टोरेंट्स मेल लार्ड्स प्लेट का रेट 18 से $20 रखा गया है जो भारतीय मुद्रा में तकरीबन 1300 से 2000 रुपए आएगा.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *