समांथा तलाक के बाद इन परिस्थितियों में जिंदगी गुजारने के लिए हुई मजबूर, जानिए बॉलीवुड की इन अदाकाराओं के बारे में जिन्होंने तलाक के बाद अकेले जीवन व्यतीत करना चुना

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में जितनी जल्दी शादियां होती हैं, उससे कहीं जल्दी यह शादियां टूटती जाती है. बॉलीवुड बहुत कम ही ऐसी शादियां हुई है जो आज तक टिकी हुई है.बॉलीवुड में अभी भी कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने तलाक के बाद दोबारा कभी शादी नहीं की. आपको हम आज ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे अपने तलाक के बाद भी आज तक दोबारा कभी शादी नहीं की. इसी कड़ी में हम साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर नागा चैतन्य और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस समांथा के बारे में आज आपको बताने जा रहे हैं.

समांथा

इसी कड़ी में हम साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर नागा चैतन्य और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस समांथा के बारे में आज आपको बताने जा रहे हैं. हम सभी जानते हैं कि इन दोनों ने जब कुछ समय पहले शादी रचाई थी तो इनके फैंस और इनके घर वाले बेहद खुश थे. यह दोनों भी अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी खुश रहते थे और मीडिया में खुल कर बात किया करते थे. किसी ने सोचा भी नहीं था कि या कपल इतनी जल्दी एक दूसरे से अलग हो जाएगा. हम आपको बता दें कि या कपल अपनी शादी के मात्र 3 साल बाद ही बीते महीने 2021 में अलग हो गया.

संगीता बिजलानी

इस कड़ी में अगला नाम अपने समय के मशहूर एक्ट्रेस संगीता बिजलानी का है. आपको बता दें कि उन्होंने साल 1996 में मशहूर क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की थी, लेकिन शादी के 14 वर्ष बाद ही इन दोनों का तलाक हो गया और उसके बाद आज तक इन्होंने दोबारा कभी शादी नहीं रचाई.

करिश्मा कपूर

कपूर खानदान की बेटी और अपने समय में बॉलीवुड के बेहतरीन अदाकारा रहे करिश्मा कपूर भी इस लिस्ट का हिस्सा है. हम आपको बता दें कि इन्होंने साल 2003 में संजय कपूर के साथ शादी रचाई थी लेकिन शादी के कुछ वर्ष बाद ही इन दोनों के बीच रिश्ते बिगड़ गए और साल 2016 में इन दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था. आपको बता दें कि इन दोनों की शादी से इनके दो बच्चे हैं. जिनकी कस्टडी तलाक के बाद करिश्मा कपूर के पास है.

अमृता सिंह

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रही अमृता सिंह अपने जमाने की बेहतरीन अदाकारा मानी जाती थी. आंख बता दे कि इन्होंने 20 साल 1991 में पटौदी खानदान के बेटे सैफ अली खान पटौदी से शादी रचाई थी. इस शादी से इनकार एक बेटा और एक बेटी इमरान खान और सारा अली खान है. शादी के 13 साल बाद ही उन्होंने साल 2004 में एक दूसरे से तलाक ले लिया. हम आपको बता दें कि इन दोनों बच्चों की कस्टडी अमृता सिंह को ही मिली हुई है. वहीं एक तरफ जहां सैफ अली खान ने साल 2012 में शादी करके अपना घर दोबारा बसा लिया, वहीं अमृता ने अकेले रहने का फैसला किया.

मनीषा कोइराला

मशहूर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला मैं विशाल 2010 में नेपाल के मशहूर बिजनेसमैन सम्राट पहल से शादी रचाई थी. अचानक शादी के 2 साल बाद ही इन दोनों का रिश्ता टूट गया और यह दोनों अलग हो गए. हम आपको बता दें कि तलाक के बाद आज तक मनीषा कोइराला अकेले ही जीवन व्यतीत कर रही हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *