करीना कपूर खान के घर को BMC ने किया सीज, जानिए इसके पीछे का चौंकाने वाला कारण

हम आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही बीएमसी ने बॉलीवुड के 2 मशहूर अभिनेत्रियों करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा का घर सील कर दिया है. इसके पीछे क्या कारण दिया गया है कि यह दोनों कोरोनावायरस की चपेट में आ चुकी है. हम आपको बता दें कि इस पूरे मामले पर करीना कपूर खान ने आधिकारिक बयान देते हुए कहा कि हमारे घर को बीएमसी ने सील कर दिया है और हम कोविड-19 पॉजिटिव है. आपको बता दें कि करीना कपूर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से या जानकारी अपने फैंस और फ्रेंड्स को दी है.

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर दिए गए इस बयान में उन्होंने अपनी खुद की तबीयत के बारे में अपने फ्रेंड्स को बताया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी डालते हुए लिखा कि मैं कोविड-19 पॉजिटिव हो गई हूं. मैंने सभी मेडिकल प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया है. मैं उन लोगों से अनुरोध करती हूं, जो मेरे संपर्क में आए हैं कृपया अपने टेस्ट करवा ले. मेरे परिवार और स्टाफ को भी डबल वैक्सीन लगी हुई है. उनमें सभी तक किसी को ऐसे कोई लक्षण नहीं लिखे हैं, शुक्र है. मैं ठीक महसूस कर रही हूं और उम्मीद है कि मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगी.

हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर डाली गई करीना कपूर खान किया स्टोरी खूब वायरल हो रही है वहीं दूसरी तरफ करीना कपूर को पॉजिटिव होने के बाद बीएमसी ने उनके घर को सील कर दिया है. मशहूर न्यूज़ एजेंसी एनआईए के मुताबिक बीएमसी नया बयान भी जारी कर इस बात की जानकारी दी है और साथ ही यह भी कहा है कि अभिनेत्री ने अभी तक उन्हें पूरी जानकारी नहीं दी है. बीएमसी ने कहां है कि करीना कपूर खान के घर को सील कर दिया गया है. उन्होंने अभी तक सही जानकारी नहीं दी है, लेकिन हमारे अधिकारी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उनके का संपर्क में कुल कितने लोग आए हैं. वहीं करीना कपूर खान के पिता रणधीर कपूर अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए उनके बारे में जानकारी दी.

रणबीर कपूर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि करीना को रविवार को हल्का बुखार और बदन दर्द हुआ था और इसलिए उसने टेस्ट करवाया था लेकिन अब वह बिल्कुल ठीक है डॉक्टर उसे अच्छी तरह से देखभाल कर रहे हैं. उन्होंने उनके बेटों की बात करते हुए कहा कि मैंने करीना से कहा कि वह अपने दोनों बेटों को तब तक मेरे घर में भेज दे लेकिन उसने कहा कि यह दोनों मेरे साथ ही रहेंगे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *