अभिनेत्री रेखा के पति ने सुसाइड नोट में लिखा कुछ ऐसा, जानकर हो जायेंगे हैरान

बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री रेखा कि जिंदगी में बहुत परेशानियां रही हैं। रेखा की जिंदगी में एक परेशानी जाती नहीं कि दूसरी परेशानी आ जाती थी। रेखा मद्रास में एक तमिल अभिनेत्री पुष्पावर्ली और जेमिनी गणेशन के यहां जन्म ली थी।

साल 1970 के दशक में रेखा ने बॉलीवुड की दुनिया में मुकाम की तलाश शुरू किया था। उनके सामने इस दौरान बहुत मुश्किलें आई थी। लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत से बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर लिया था।

साल 90 के दशक में मुकेश बहुत फेमस थे। मुकेश अग्रवाल काफी बड़े बिजनेसमैन थे। और जब वो रेखा से मिले तो उन्हे रेखा पसंद आ गई और वो रेखा को शादी के लिए प्रपोज किया।रेखा ने उनसे शादी के लिए मान गई।

और फिर दोनों ने शादी कर लिया।लेकिन उनका शादी ज्यादा दिन तक ना टीका,क्यूंकि मुकेश चाहते थे कि रेखा फिल्मी दुनियां से अलग हो जाए पर रेखा ऐसा नहीं चाहती थी।रेखा और मुकेश अग्रवाल की शादी ज्यादा लंबी नहीं चली। रेखा और मुकेश अग्रवाल की शादी को अभी दो ही महीने हुए थे कि दोनों के बीच मनमुटाव होने लगे। रेखा ने दिल्ली आना जाना कम कर दिया। ऐसे में वह फिल्मों में काफी व्यस्त रहने लगी। इसलिए दोनो में विवाद होने लगा। और दोनो में विवाद इतना बढ़ गया कि दोनो ने 6 महीने के अंदर तलाक की अर्जी डाल दी।और दूसरी तरफ मुकेश के बिजनेस में भी घाटा हो रही थी। और इसी दौरान मुकेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। खबरों के अनुशार मुकेश ने रेखा की दुपट्टे से फांसी लगाया था।

रेखा के पति ने लिखा कि रेखा के लिए कुछ नहीं छोड़ा है

मुकेश ने अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि- उनकी इच्छा थी कि उनका भाई उनकी दोस्त आकाश बजाज और उनके दोनों बच्चों की देखभाल करे। आकाश बजाज मुकेश अग्रवाल की डॉक्टर थे। खबरों के अनुसार मुकेश अग्रवाल ने अपने सुसाइड नोट में ये भी लिखा था कि मेरी संपत्ति में से रेखा का कुछ नहीं है,वो खुद कमाने में सक्षम है।

इस बात का खुलासा दिल्ली के पूर्व पुलिस कमिश्नर नीरज कुमार ने भी किया था कि रेखा के पति मुकेश अग्रवाल के बहुत करीबी मित्र थे। उन्होंने बताया था कि मुकेश की मौत के बाद रेखा ने परिवार से कभी कुछ नहीं मांगा और कुछ नहीं लिया।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *