कैटरीना कैफ की होने वाली देवरानी है महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री की नातिन, विक – कैट के शादी में स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंची

जैसा की हम जानते है, बॉलीवुड में एक नई जोड़ी हाल ही में शादी के बंधन में बंधी है, हम बात कर रहे है कैटरीना कैफ और विकी कौशल की, जिसके वेडिंग की तस्वीरें पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रही हैं। इनके अलावा आज सोशल मीडिया पर एक और शख्स की तस्वीरे भी काफी तेजी से वायरल हो रही है, वो है कैटरीना कैफ की होने वाली देवरानी की, जो इस शाही शादि के बाद काफी सुर्खियों में आ गई है, चलिए जानते है आखिर कौन है कैटरीना कैफ की देवरानी।

कैटरीना कैफ और विकी कौशल के वेडिंग की बात करे तो, बीते 9 दिसंबर 2021 को हुई शादी बॉलिवुड की शाही शादियों में से एक थी। इन दोनों ने अपने शादी के लिए राजस्थान के सिक्स सेंसेज किले को अपने शादी के लिए चुना था, जिसमे कैटरीना कैफ और विकी कौशल के परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त की मौजूदगी में इस शादी को संपन्न किया गया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें, अपने हनीमून से लोटने के बाद उन्हे मुंबई में पति-पत्नी के रूप में पब्लिक अपीयरेंस देते हुए भी देखा जा चुका हैं।

आपको बता दें, कैटरीना कैफ की देवरानी और कोई अभिनेत्री शरवारी वाघ है, जिन्होंने हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू फिल्म दिया हैं। खबरों के अनुसार, शरवारी वाघ और विकी कौशल के भाई सनी कौशल के बीच की अफेयर की खबरे काफी दिनो से चल रही, यह आप इन दोनों के लंबे समय से जुड़ते नाम को देख कर अंदाजा लगा सकते हैं। इसी बीच कैटरीना कैफ और विकी कौशल के शादी में शरवारी वाघ का शामिल होना इस बात का सबूत है की इन दोनो के बीच कुछ तो चल रहा है, जिसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई हैं।

खबरों की माने तो, शरवारी वाघ ने कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी के रस्मो से लेकर हर जश्न में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया हैं। यही नही, कैटरीना कैफ के प्री वेडिंग सेरिमनी में भी वे मोजूद थी, इसका अंदाजा आप कैट के ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल को देख कर लगा सकते है जिसमे उन्होने अपनी प्री वेडिंग सेरिमनी की कुछ इनसाइड तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर में वे कैटरीना और उनकी बहनों के साथ खूबसूरत अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, शरवारी वाघ महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना के दिग्गज राजनेता मनोहर जोशी की रिश्ते में नातिन लगती है, जिसके मुताबिक वे एक बेहद ही अमीर और जाने-माने परिवार से ताल्लुक रखती हैं। यहीं नही, उनके पिता एक जाने-माने बिल्डर है, वही उनकी मां पेशे से एक आर्किटेक्ट हैं।

शरवारी वाघ के वार्कफ्रंट की बात करें तो शरवारी वे एक अभिनेत्री व मॉडल हैं। उन्हें आप हाल में आई फिल्म बंटी और बबली २ और शिद्दत में उनके अच्छे प्रदर्शन को देखा जा चुका हैं। इन सब के अलावा वे सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है, यही नही आए दिन अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *