अंदर से कुछ ऐसा दिखता है करण जौहर का आलीशान घर, स्पेशल है यस रूही का कमरा

मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर, जिन्होंने एक से एक सफल फिल्मों को बनाया है और बॉलीवुड उन्हें नए चेहरों को फिल्म जगत में लाने के लिए बखूबी जानती है और आए दिन उनके लग्जरी जीवन की चर्चाएं सोशल मीडिया पर होती रहती हैं एवं उनके लग्जरी घर की तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं. आइए जानते हैं उनके लग्जरी घर के बारे में:

ऐसा देखने मिलता है कि करण जौहर एक्टिविटी पर उनकी फैन की नजर बनी रहती है और माना जाता है कि जिस प्रकार करण जौहर अपने बात करने के तरीके से, अपने काम करने की शैली से, अपनी फिल्मों की सफलता से जाने जाते हैं उसी प्रकार उनके घर की लोकप्रियता भी बहुत अधिक है और सोशल मीडिया के द्वारा प्राप्त जानकारी के हिसाब से करण सपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर बहुत कम एक्टिव रहते हैं.

बता दें कि करण जब भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, तो कभी-कभी मैं अपने लग्जरी घर की वीडियो या तस्वीर अपलोड करते रहते हैं, या फिर यस रूही की सोशल मीडिया से मिली फोटोस के द्वारा आसानी से बता सकते हैं कि उनके घर को काफी मॉडर्न लुक दिया गया है, यहां तक बाथरूम भी काफी मॉडर्न एमेनिटीज से लैस है.

करण के बाथरूम मैं काफी ज्यादा जगह है जो काफी कंफर्टेबल फील करवा सकती है और कुल मिलाकर एक काफी आधुनिक बाथरूम है जिसमें हर प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध हैं और काम बाथरूम से कई गुना ज्यादा आकर्षक और सुविधाजनक है. करण के घर में जो सबसे आधुनिक और सबसे आरामदायक जगह है वह है करण का बेडरूम जो कि बेहद लैविश है और रूम में जो बैठे हैं वह किंग साइज का काफी स्टाइलिश और काफी सुंदर से डेकोरेट किया गया है.

करण के घर का इंटीरियर देखने लायक है और उनके क्लो सेट ने उनके बैग्स, शूज, कपड़े इत्यादि का अलग-अलग डिविजन बना हुआ है और काफी व्यवस्थित रूप से रखा हुआ मालूम होता है. करण के घर का सोफा सेट भी काफी स्टाइलिश और काफी कंफर्टेबल फील कराने वाला मालूम होता है, इसे देखने से यह सेट काफी महंगा भी लगता है.

बताते चलें कि करण एक काफी मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं और इन्होंने ही सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, आलिया भट्ट जैसे सितारों को अपनी फिल्मों से बॉलीवुड की दुनिया में पदार्पण करने का मौका दिया. करण की मशहूर फिल्में, कभी खुशी कभी गम, कुछ कुछ होता है, दिल तो पागल है जैसी हिट फिल्में हैं और हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह स्टारर सूर्यवंशी है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *