मांग में सिंदूर, हाथों में लाल चूड़ा… हनीमून के बाद हाथों में हाथ डाले कैटरीना और विक्की लौटे मुंबई, देखे खूबसूरत तस्वीरें

अभी हाल ही में बॉलीवुड के अंदर कैटरीना कैफ और विकी कौशल काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे थे आखिरकार यह सुर्खियां उनकी शादी के साथ भी समाप्त होती नजर नहीं आ रही है दरअसल, 9 दिसंबर 2021 को कैटरीना कैफ और विकी कौशल शादी के बंधन में बंध गए हैं! वही बता दे कि 10 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने राजस्थान के सिक्स सेंसेज कोर्ट में डेस्टिनेशन रॉयल वेडिंग करने के बाद अपने हनीमून के लिए भी चले गए थे और अब नहीं जोड़ी अपना हनीमून मनाने के बाद दिल्ली वापस लौट चुके हैं!

यानी कि साफ शब्दों में कहा जाए तो पहले कैटरीना और विकी कौशल अपनी शादी के लिए सुर्खियों में बने हुए थे और फिर अपने हनीमून के लिए सुर्खियों में छाए हुए थे और अब जब वह एक बार फिर मुंबई वापस लौट आए हैं तो एक बार फिर से उनकी चर्चा जोर शोर पर हो रही है और उनकी तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रही हैं!

वही ऐसे में उनके चाहने वाले भी इस जोड़ी को देखने के लिए काफी ज्यादा बेताब थे और जब कैटरीना कैफ विकी कौशल मुंबई के एयरपोर्ट पर पहुंचे तो इस जोड़ी की एक झलक पाने के लिए उनके चाहने वालों की भीड़ भी जमा हो गई वहीं इस भीड़ को काबू में करने के लिए सारे सिक्योरिटी काफी मशक्कत करनी पड़ गई!

यहां बता दें कि मुंबई के एयरपोर्ट पर कैटरीना कैफ विकी कौशल दोनों ही एक साथ बेहद ही खुश नजर आ रहे थे और दोनों ने खुशी-खुशी अपने चाहने वालों के अभिवादन को स्वीकार भी किया है तथा साथ ही कैमरे मैन के सामने यह कपल काफी खूबसूरत अंदाज में पहुंच देता हूं ऐसे में मुंबई के एयरपोर्ट से सामने आए इस कपल की तस्वीरों ने धमाल मचा दिया है जिसमें दोनों ही बेहद खूबसूरत अंदाज में लग रहे हैं!

इस दौरान देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ अपनी मांग में विकी कौशल के नाम का सिंदूर सजाए हुए हैं सुर्ख लाल रंग का चूड़ा पहने हुए सुहागन अवतार में खूबसूरती में बल्ला नजर आ रहे हैं वहीं विकी कौशल भी इस दौरान बड़े ही हैंडसम और गुड लुकिंग दिखाई दिए हैं और दोनों की स्माइल ने हर किसी का दिल जीत लिया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *