आखिर क्यों बीच अवार्ड शो में फूट फूट कर रोई थी रुबीना,जानिये हम चौकाने वाली वजह

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और जनता के दिलों में छोटी बहू के नाम से मशहूर रूबीना दिलाईक टीवी के टॉप अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. वर्तमान समय वह छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस की सदस्य हैं. सीरियल में कार्य करते हुए ने बहुत से अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है. लेकिन हम आपको बता दें कि एक बार ऐसा हुआ कि उन्हें पूरा विश्वास था कि यह अवार्ड उन्हें ही मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ और इसके बाद वह बीच में ही अवार्ड शो छोड़ कर चली गई. उसके बाद रुबीना कभी किसी अवॉर्ड शो में हिस्सा नहीं लेती है.

मीडिया से बात करते हुए रुबीना कहती है कि मैं उत्सव में शामिल होने के लिए काफी उत्साहित थी मुझे पता था कि यह अवार्ड मुझे ही मिलेगा. इसके पीछे का कारण बताते हुए वह कहती है कि मेरा शो उस समय टॉप पर था और मुझे पूरी उम्मीद थी कि बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मैं ही लेकर जाऊंगी. मेहनत किया मैंने लेकिन आखिर में जब विनर का नाम अनाउंस हुआ तो सब कुछ बदल गया.

इसी कड़ी में वाले कहती है कि जब नाम आना हुआ तो आगे बैठी थी और उनका नाम ना लिए जाने के बाद इतनी दुखी हुई उठकर बाथरूम में चली गई और खूब रोई. क्योंकि मुझे पता था यह अवार्ड मेरा था. वह कहती है कि कुछ दिन बाद मुझे पता चला कि वह अवॉर्ड शो में मेरी बहन का किरदार निभा रही एक्ट्रेस और एक एक्टर को दिया गया क्योंकि वह कुछ दिन बाद दक्षिण अफ्रीका में होने वाले विक्रम फडणवीस के शो में शामिल होने जा रहे थे.

हम आपको बता दें कि आगे बात करते हुए वह कहती हैं कि इसी अवार्ड शो के बाद वह किसी भी शो में हिस्सा लेने नहीं जाती है. वह कहती हैं कि मैंने खुद से वादा किया मैं कभी किसी अवार्ड शो में हिस्सा लेने नहीं जाऊंगी.

हम आपको बता दें कि रुबीना ने छोटी बहू, शक्ति, जैनी और जूजू जैसे बड़े-बड़े सीरियलों में काम किया है. हम आपको बता दें कि इन्होंने बिग बॉस में अपने पति के साथ हिस्सा लिया था. और तलाक के बाद फिर से वह एक दूसरे के साथ अपना समय और जीवन बिताना चाहते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *