लगान के बाद ‘लाल सिंह चड्डा’ इस मामले में दूसरे नंबर पर, जाने मामला

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर सुपरस्टार आमिर खान एक बार फिर ” लाल सिंह चड्ढा” के साथ बड़े पर्दे पर अपना रंग बिखेरने और दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं. आमिर, जिन्हें हर काम में परफेक्शन ढूंढने के लिए जाना जाता है उन्होंने इस प्रोजेक्ट पर अपने निर्माता के साथ काफी दृढ़ संकल्प के साथ कार्य किया है और बता दें किस फिल्म की शूटिंग लगभग 200 दिनों तक चली है. दिलचस्प है यह है लगान के बाद आमिर के लिए सबसे लंबी शूटिंग लाल सिंह चड्ढा की रही है.

लाल सिंह चड्ढा चड्ढा के पर्सपेक्टिव से सामने आने वाली फिल्म भारत भर में 1000 से अधिक स्थानों पर फिल्माई जाएगी और उम्मीद है कि दर्शकों को भारतीय इतिहास से रूबरू करवाएगी. यह कहां जा रहा है कि इतना लंबा शेड्यूल इस सुपरस्टार की भविष्य की कमिटमेंट्स पर भारी पड़ सकता था परंतु इस फिल्म की लाइन ही ऐसी है किसके लिए इंतजार तो बनता था.

सूत्रों की माने तो लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग तकरीबन 100 लोकेशंस पर होनी थी, यही वजह रहा किसकी सूट करीबन 200 दिन लग गए. सुपरस्टार आमिर खान ने फिल्म की गुणवत्ता से कोई समझौता करना ठीक नहीं समझा और उन्होंने खुद को पूरी दुनिया से डिस्कनेक्ट करते हुए इस प्रोजेक्ट के प्रति कमिटमेंट दिखाया और 200 दिनों की शूटिंग हेतु अलग-अलग लोकेशन पर ट्रैवल भी किया.

मालूम हो कि आमिर खान की अपने प्रोडक्शन हाउस भी है और इस प्रोडक्शन ने बीते दिनों भारतीय दर्शकों को और सिनेमा प्रेमियों को बहुत यादगार सिनेमा से नवाजा है. लगान, तारे जमीन पर, दंगल जैसी मशहूर फिल्मों के बाद लाल सिंह चड्ढा एक अवेटेड सिनेमा बनी हुई है. इस सिनेमा को निर्देशित किया है अद्वैत चंदन ने.

यह फिल्म 2022 में आनी है और आमिर की ऑपोजिट करीना कपूर दिखेंगी. अंतिम बार यह जोड़ा 3 ईडियट्स मैं सात दिखा था जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था. 2022 में बैसाखी के अवसर पर रिलीज किया जाएगा और उम्मीद की जा रही है कि आमिर के कैरियर की एक बहुत बड़ी प्रोजेक्ट साबित होगी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *