बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान के भाई सोहेल खान की ताजा तस्वीरों ने बढ़ाई उनकी फैंस की चिंता…

बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान जिनका बॉलीवुड कैरियर कुछ खास नहीं रहा और ना ही वह छोटे पर्दे पर अपनी छाप छोड़ सके. हम आपको बता दें कि अपने भाई के करियर को संवारने के लिए सलमान खान ने सोहेल खान के साथ भी कई पिक्चरों में काम किया है लेकिन फिर भी वह बॉलीवुड में अपने भाई के करियर को संभाल नहीं सके.

अभी कुछ दिनों पहले ही सोहेल खान को मुंबई में एक जिम के बाहर सपोर्ट किया गया जिसमें वह काफी बूढ़े दिखाई दे रहे थे. इन तस्वीरों को देखने के बाद सोहेल खान के फैंस को उनकी काफी चिंता हो गई है. वह उनकी तुलना सलमान खान से कर रहे हैं जो सोहेल से उम्र में 5 साल बड़े हैं. आपको बता दें कि सोहेल खान को मुंबई में जिम के बाहर सपोर्ट किया गया था जिसमें वह ब्लैक कलर की जिम वेयर पहने हुए थे, और काफी बूढ़े नजर आ रहे थे. उनके चेहरे पर झुर्रियां साफ देखी जा सकती थी. उनके चेहरे की झुर्रियों को देखकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं.

हम आपको बता दें कि सोहेल खान एक लंबे वक्त से सिनेमा और फिल्मों से काफी दूर है और वह अपने भाई सलमान खान से कुल 5 साल छोटे हैं.  सोहेल खान अपने निजी जिंदगी में काफी व्यस्त माने जाते हैं. उनके कई अपने जिम हैं और उनके खुद के बिजनेस भी चलते रहते हैं.

हम आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले यह खबर आई है कि सोहेल खान की पत्नी कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई है. हम सभी जानते हैं कि पिछले कई दिनों से कोविड-19 का तीसरा वेरिएंट भारत में धीरे-धीरे सक्रिय हो रहा है. और मुंबई में इसके केस बढ़ने लगे हैं. इसी का ताजा शिकार हुए सोहेल खान की पत्नी. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पूरे खान परिवार ने अपनी कोविड-19 की जांच कराई है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *