सारा अली खान पीरियड पेन को भूलकर पहुंची जिम, बताया दिक्कतों में कैसे मिला आराम.

सारा अली खान बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपने मेहनत पर विश्वास रखती हैं। हालांकि सारा अली बॉलीवुड की सबसे साही फैमिली से बिलॉन्ग करती है। इसके बावजूद वो काफी मेहनती है। और इस बात को वे अपने गजब ट्रांसफॉरमेशन से साबित कर चुकी है। सारा अली पहले बहुत ही हेल्दी हुआ करती थी जिसके चलते उनकी बॉडी शेपिंग बहुत ही अजीब थी लेकिन अपनी मेहनत के दम पर आज सारा इतनी फिट और हॉट है। सारा पहले 96 किलो की थी लेकिन अब उनका वजन 50 किलो के करीब है।

आपको बता कैसा रहा जिम में घंटों पसीना बहाती है। जिम के लिए सारा काफी डिपोर्टेड है और वह अपना वर्कआउट कभी भी मिस नहीं करती। उन्होंने अपना एक वीडियो लोगों के साथ शेयर किया है जिसमें वह अपने जिम में एक्सरसाइज करती दिख रही है।

साथी इस वीडियो में सारा ने बताया है कि वह जब सोकर उठी थी उनका जिम जाने का जरा भी मन नहीं था। इसके पीछे कई वजह भी बताइए जिनमें पीरियड्स की वजह से पेट फूलने की शिकायत भी शामिल थी। यह तो सभी को पता है कि पीरियड में महिलाओं का पेट कितना दर्द करता है हालांकि सारा इन सब दिक्कतों को भूलकर जिम पहुंच गई और खूब पसीना बहाया।

इस वीडियो में दिखा जा सकता है सारा जिम की आउटफिट पहनी जबरदस्त जिम करती नजर आ रही है। इस वीडियो में सारा बताती है कि ,“हेलो एवरीवन मैं आज जब सो कर उठी तो मेरा जिम जाने का जरा भी मन नहीं था। मैं थकी थकी महसूस कर रही थी आलस आ रहा था मुझे ज्यादा उत्साह नहीं था साथ ही पेट भी फुल रहा था क्योंकि मुझे पीरियड्स आए हैं। लेकिन फिर मैंने फैसला लिया कि मुझे खुद को खुश करना चाहिए जिम जाना चाहिए और वर्कआउट करना चाहिए ताकि मैं मेंटली फिजिकली और हार्मोन अली मैं फील कर सकूं।” इसके बाद सारा यह भी कहती है कि जिसकी वजह से उन्हें भी महसूस हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/CXbAu9_IA7t/

हाल ही में सारा अपनी अपकमिंग फिल्म “अतरंगी रे” के प्रमोशन शेड्यूल से वापस लौटे हैं। कुछ दिनों पहले ही साउथ की फिल्म स्टार धनुष के साथ सारा प्रमोशन के लिए गई थी। सारा उस वक्त काफी फिट नजर आ रही थी। आपको बदल गई सतरंगी रे में सारा बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली है। इस फिल्म में सारा अजय के साथ साउथ की सुपरस्टार धनुष भी नजर आएंगे जिस वजह से फिल्म और भी रोमांचित होने वाली है।

सर आपने कोस्टल अक्षय कुमार के साथ भी जगहों पर प्रमोशन करने गई थी। उस वक्त सारा को पॉलीसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम की समस्या भी थी। उन्होंने अपनी डाइट एक्सरसाइज से अपनी कई फिजिकल प्रॉब्लम से छुटकारा पाया है । सारा कि जिम पार्टनर जानवी कपूर भी उनके साथ अक्सर नजर आती है । एक पुरानी इंटरव्यू में सारा ने यह बताया था कि वह हफ्ते के 6 दिन करीब डेढ़ घंटे जिम में बिताती है वह पराठे और पावर योगा के साथ जरूरत के हिसाब से कई तरह के वर्कआउट भी करती है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *