किसी की 9 महीने तो किसी की 2 साल, कुछ समय के लिए ही टिक पाई इन सेलेब्स की शादी, हो गया तलाक

बॉलीवुड गलियारों में शादी विवाह एक मजाक बनकर रह गया है. ऊपर से चमक धमक यह दुनिया दिखती है अंदर से उतनी ही खोखली है. यहां पर शादी दिखावे के लिए की जाती है और कुछ समय बाद इसे एक तीली की भांति आसानी से तोड़ दी जाती है. आज हम इस पोस्ट के माध्यम से ऐसे ही कुछ लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने जिंदगी में शादी को ही एक मजाक बनाकर रख दिया.

प्रियंका चोपड़ा

अभी हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है बता दें कि प्रियंका की शादी अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ 1 दिसंबर 2018 को हुई थी इसके बाद एक्ट्रेस अपने सरनेम के जगह जोनास लगाने लगी थी. पर अभी हाल ही में प्रियंका ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट से जोनस सरनेम हटा लिया है इसके बाद अफवाहों का बाजार काफी ज्यादा गर्म हो चुका है और प्रियंका और निक के तलाक लेने की खबरें काफी वायरल हो रही हैं.

रेखा

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा की शादी साल 1990 में दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से हुई थी. सूत्रों की माने तो मुकेश को डिप्रेशन की बीमारी थी और इसी के कारण उन्होंने सुसाइड कर लिया था. रेखा की यह साजिश साल भर भी नहीं टिक पाई और वह विधवा हो चुकी थी. बता दे कि मुकेश से उनकी शादी केवल 11 महीने तक ही टिकी रही.

मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत की शादी पैसे से पायलट रहे करण सिंह दिल से हुई थी बता दें कि यह शादी मुश्किल से साल भर भी नहीं चल सकी थी परसादी के टूटने की वजह क्या रही यह आज तक लोगों को पता नहीं चल पाई.

किशोर कुमार

सिंगर और एक बेहतरीन एक्टर किशोर कुमार ने अपने जीवन में चार शादियां की थी किशोर दा की तीसरी शादी साल 1976 में योगिता बाली से हुई थी हालांकि यह शादी केवल 2 साल ही चल सके सूत्रों के अनुसार योगिता को एक्टर मिथुन चक्रवर्ती से प्यार हो गया था जिसके चलते उन्होंने किशोर कुमार को छोड़ दिया था.

मनीषा कोइराला

नेपाली ब्यूटी मनीषा कोइराला की शादी बिजनेसमैन सम्राट दहल से 2010 में हुई थी बता दें कि शादी के कुछ दिनों बाद ही इन दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गए थे और 2012 आते-आते इन दोनों का तलाक हो गया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *