बॉलीवुड के ‘डिस्को डांसर’ कहे जाने वाले मिथुन की बहू ने छोटे कपड़े पहन कर लगाई सोशल मीडिया पर आग, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के डिस्को डांसर कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बारे में हम सभी जानते हैं. लेकिन आज हम उनकी बहू और छोटे पर्दे के टीवी शो अनूपमा में काव्या का किरदार निभा रही मदालसा शर्मा के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. हालांकि मदालसा भी किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है और उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है.

हम आपको बता दें कि मदालसा के लुक और उनके ड्रेसिंग सेंस पर उनके फैंस हमेशा से ही फिदा रहते हैं. अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले ही मदालसा अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण चर्चा में हैं हम आपको बता दें कि अभी. मदालसा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह ब्लैक कलर की शॉर्ट ट्यूब ड्रेस में डांस करती नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मदालसा इस समय इंस्टा में ट्रेंड पर चल रहा सॉन्ग हवा में उड़ती जाए पर बोल डांस कर रही हैं और उनकी अदाएं भी उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं . वह इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं.

हम आपको बता दें कि मदालसा का यह वीडियो उनके चाहने वालों को तो पसंद आ ही रहा है लेकिन इसके साथ-साथ अन्य इंस्टा कि लोग भी इनका यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है इस हम आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर मदालसा को करीबन 1.3 लोग मिलियन फॉलो करते हैं. इससे आप उनकी दीवानगी का अंदाजा लोगों में लगा सकते हैं.

https://www.instagram.com/reel/CXXpamSIdLQ

हम आपको बता दें कि एक्टिंग लाइन से जुड़ी हुई मिथुन चक्रवर्ती की बहू सोशल मीडिया पर हमेशा काफी एक्टिव रहती है . वह अक्सर अपनी फोटोस और वीडियोस अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं ,और उनके फैंस भी उनके फोटोस और वीडियोस को खूब प्यार देते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *